विधायक रामकुमार कश्यप ने कहा की करनाल लोक सभा से प्रत्यासी मनोहर लाल खटटर भारी मतों से जीत हासिल करेंगे। सरकार के कामकाज से जनता खुश है।

विधायक रामकुमार कश्यप ने कहा की करनाल लोक सभा से प्रत्यासी मनोहर लाल खटटर भारी मतों से जीत हासिल करेंगे। सरकार के कामकाज से जनता खुश है।
इंद्री 12 मई (NIRMAL SANDHU) विधायक रामकुमार कश्यप ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल के पक्ष में  घर-घर संपर्क अभियान के तहत रविवार  को डोर टू डोर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के विजन को जनता का पूरा आशीर्वाद और समर्थन मिल रहा है।
oplus_2
प्रदेश की जनता उसे पूरा करने में अपना सहयोग देगी और इसके लिए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगी। और करनाल लोक सभा से प्रत्यासी मनोहर लाल खटटर के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
विधायक रामकुमार कश्यप ने इंद्री शहर के वार्ड  न 12 ,13 व 14 वार्डो  में जाकर  सरकार की उपलब्धियां बताई। जगह-जगह पर लोगों ने विश्वास दिलाया कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं और 400 पार के नारे को पूरा करने में साथ देंगे।
oplus_2
भाजपा पर देश भर की जनता अपना विश्वास जता रहीं हैं तो यह पार्टी की एक दिन की मेहनत का परिणाम नहीं बल्कि 10 वर्षों से देश की बेहतरी के लिए प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में किए गए निरंतर प्रयासों का प्रतिफल है। सरकार के कामकाज से जनता खुश है। उन्होंने कहा की करनाल लोक सभा से मनोहर लाल खटटर की भारी मतों से जीत होगी।
विधायक रामकुमार कश्यप उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने माताओं-बहनों को सहायता देने के अनेक प्रयास किए जो केवल आम लोगों के भरोसे और विश्वास के कारण हुए।
oplus_2
सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के जरिए पक्के मकान गरीबों के लिए बनाने का काम किया। सभी के लिए बिजली, पानी, गैस की समुचित व्यवस्था करवाई गई। आयुष्मान भारत योजना की शुरूआत की गई ताकि गरीब लोगों को ईलाज करवाने में दिक्कत न आए। सरकार ने किसानों के हित में अनेकों निर्णय लिए। मातृ वंदना योजना के जरिए महिलाओं को सहायता की गई। यह काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता की भलाई के लिए किए।
oplus_2
घर-घर संपर्क अभियान के तहत रामकुमार कश्यप ने सरकार की उपलब्धियों और पारदर्शिता से करवाए जा रहे कार्यो से अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि इससे पहले के शासनकाल में हर तरह की नौकरी के रेट तय थे, हर काम के रेट तय थे लेकिन अब यह व्यवस्था दुरुस्त हो चुकी है। सरकार ने बेरोजगारों बिना खर्ची और बिना पर्ची के नौकरियां दी हैं।
साढ़े नौ साल की पूर्व मनोहर लाल सरकार ने अनेको कार्य किये है और तीसरी बार फिर देश के प्रधान मंत्री नरेंदर मोदी बनेगे। इस अवसर पर उनके साथ अशोक सैनी ,राकेश पाल ,ओमप्रकाश बाल्मीकि ,अमित रोड ,ईश्वर सिंह ,शिव कुमार ,तेजपाल ,कर्मबीर बैरागी ,प्रवीन रोड आदि काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *