हरियाणा में कुएं का पानी पीने पर युवक की हत्या, मालिक ने की गाली गलौच और लोहे की रॉड से की पीटा

महेंद्रगढ़: आमतौर पर लड़ाई-झगड़े के बहुत सी वजह होती हैं, लेकिन हरियाणा में मामला थोड़ा अलग है। जहां कुएं का पानी पीने पर एक शख्स की हत्या कर दी गई। मामला महेंद्रगढ़ जिले के सेहलंग गांव का है, जहां रात के समय कुएं पर पानी पीने के लिए गए शख्स को कुएं के मालिक ने पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतक के बड़े भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। गांव सेहलंग निवासी महेंद्र सिंह ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि रविवार की रात लगभग 9:30 बजे उसका छोटा भाई किरोड़ी उसे प्लाट पर सोने की बात कहकर घर से निकला था।

घायल अवस्था में पड़ा मिला शख्स

सोमवार सुबह जितेंद्र उर्फ टुना अशोक के घर पर आया और बताया कि उसके कुएं पर किरोड़ी घायल अवस्था में पड़ा हुआ है, उसे उठा लो। जब वो और उसका बेटा अशोक मौके पर पहुंचे तो वहां पर किरोड़ी गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ा हुआ था, और उसके शरीर से बहुत ज्यादा खून बह रहा था। जब अशोक ने अपने भाई से पूछा कि उसकी ये हालत किसने की है। तो उसने बताया कि रात को वो अपने प्लाट से जितेंद्र उर्फ टुना के कुएं पर पानी पीने के लिए गया था। जितेंद्र उर्फ टुना वहीं पर था। जब किरोड़ी ने पानी पीने के लिए मटके को हाथ लगाया तो जितेंद्र ने किरोड़ी को जाति सूचक गालियां दी और कहा तेरी हिम्मत कैसे हुई हमारे पानी के मटके को हाथ लगाने की। ये कहकर उसने अपनी कोटडी में से लोहे की राड निकालकर बुरी तरह से मारा पीटा और मेरे हाथ पांव तोड़ दिए।

और ये भी पढ़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *