हरियाणा में छात्रा ने की आत्महत्या:मनचलों ने धमकाया- शादी कर वर्ना तेरी छोटी बहन का रेप करेंगे; GNM कोचिंग ले रही थी

हरियाणा के नूंह में 24 वर्षीय छात्रा ने सुसाइड कर लिया। उसका शव घर में फंदे पर लटा मिला। युवती को एक मनचला शादी का दबाव डालकर परेशान कर रहा था। उसे आते-जाते रास्ते में तंग किया जाता और शादी से मना करने पर जातिसूचक गालियां दी गई। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

तावड़ू खंड के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसकी 24 वर्षीय बेटी तावड़ू के एक शिक्षण संस्थान में जीएनएम की कोचिंग ले रही थी। बेटी जब कोचिंग सेंटर आती जाती थी तो रास्ते में कुछ युवक उसे परेशान करते थे। इनमें से एक युवक उनकी बेटी पर जबरन शादी का दबाव बना रहा था। बेटी ने जब शादी करने से इनकार किया तो उन्हें जाति सूचक शब्द बोल अपमानित किया गया।

शादी न करने पर छोटी बहन को अगवा कर रेप की धमकी
व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी को धमकी दी गई कि अगर शादी नहीं की तो उनकी छोटी बहन को अगवा कर रेप करेंगे। साथ ही उनके पिता की भी हत्या कर देंगे। शिकायत में बताया कि यह 4 युवकों की एक गैंग है, जो राह चलती लड़कियों के साथ इस तरह का व्यवहार करते हैं।

परेशान रहने लगी छात्रा, फंदा लगाया
शिकायत में आरोप लगाए कि युवकों के व्यवहार व छेड़छाड़ से प्रताड़ित होकर उसकी बेटी मानसिक रूप से परेशान रहने लगी। इसी के चलते रात को घर में फंदे से लटक आत्महत्या कर ली।

पुलिस बोली- शिकायत की जांच कर रहे
वहीं सदर थाना तावडू के एसएचओ जितेंद्र कुमार का कहना है कि शिकायत उनके पास पहुंची है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जो भी कसूरवार होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी।

ये खबर भी पढ़ें…

पानीपत में मनचले ने स्कूल में छात्रा से की छेड़छाड़:शिकायत देने चौकी जा रहे पिता-चाचा और भाई को मारी गंडासियां; हालत गंभीर

हरियाणा के पानीपत शहर में सोमवार दोपहर को एक मनचले ने स्कूल में घुसकर 12वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। जिसका विरोध उसके साथ पढ़ने वाले सगे भाई ने किया, तो वहां मनचले और भाई में हाथापाई हो गई। मौके पर युवक ने अपने परिजनों और पुलिस को बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में आने को कहा। स्कूल से जब पिता, अपने बेटे और छोटे भाई के साथ बाइक पर सवार होकर चौकी जा रहा था, तब रास्ते में उन पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने गंडासियों से हमला किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *