बच्ची को अगवा करने का मामला:पति को सबक सिखाने के लिए महिला ने भांजी को अगवा किया, आठ घंटे बाद लुधियाना से गिरफ्तार, बच्ची को परिजनाें के सुपुर्द किया

बूड़िया चौकी पुलिस की टीम ने बच्ची को अगवा करने वाली महिला को आठ घंटे में ही पकड़ लिया। महिला को लुधियाना से गिरफ्तार किया। पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी ललिता ने कमलेश से दूसरी शादी की हुई है। पहले पति से उसके पास तीन बच्चे हैं, लेकिन वे बच्चे पहले पति के पास रहते हैं। पुलिस के अनुसार ललिता की अपनी पति कमलेश के साथ अनबन रहती है। दोनों साथ तो रहते हैं, लेकिन आपस में झगड़ा रहता है। ललिता ने अपने पति कमलेश को सबक सिखाने के लिए उसकी दो साल की भांजी को अगवा कर लिया और वह यहां से पंजाब फरार हो गई।

महिला को बाइक के पीछे घसीटता ले गया स्नैचर्स, पर्स छीनने में हुए नाकाम, CCTV में कैद वारदात

महिला को लगता था कि उसके पति की भांजी गायब होगी तो वह परेशान होगा और अपनी भांजी को पाने के लिए उसके आगे गिड़गिड़ाएगा, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने महिला को काबू कर लिया। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शहर जगाधरी थाना क्षेत्र के लाल पटड़ी मोहल्ला से दो वर्षीय बच्ची के अपहरण के मामले में तत्परता दिखाते हुए बूड़िया चौकी इंचार्ज गुरदयाल सिंह की टीम ने आरोपी महिला ललिता को गिरफ्तार किया। 10 जुलाई को 2 बच्ची वर्षीय का अपहरण हो गया था। अपहरण उसकी मामी ललिता ने किया।

लुधियाना रेलवे स्टेशन पहुंची थी आराेपी महिला
चौकी इंचार्ज गुरदयाल सिंह ने बताया कि मूल रूप से बिहार के जिला सहरसा के गांव पारिया निवासी प्रवेश कुमार व उसकी पत्नी बबीता यहां लाल पटड़ी मोहल्ला में किराए के मकान में रहते हैं। प्रवेश कुमार राजमिस्त्री का कार्य करता है। इनके पास दो वर्ष की बच्ची दीपा व छह माह का बेटा सुशांत है। वहीं, आजाद नगर काॅलोनी में प्रवेश का जीजा कमलेश अपनी पत्नी ललिता के साथ रहता है। रविवार को ललिता अपनी ननद बबीता के घर पर आई। वह बच्ची दीपा को लेकर अचानक से घर से बाहर लेकर निकल गई। इसके बाद से उसका कोई पता नहीं लगा।

एक्‍शन में निगम:टीम ने सिंगल यूज प्लास्टिक बेचने वाले 14 दुकानदारों के काटे चालान, 31 हजार जुर्माना

प्रवेश व बबीता ने काफी तलाश किया, लेकिन कोई पता न लगने पर पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने केस दर्ज किया। इसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए बच्ची दीपा व ललिता की खोज शुरू कर दी। गुरदयाल सिंह ने बताया कि जैसे ही मामला पता लगा, केस दर्ज किया गया। बच्ची को तलाशने के लिए टीमें बनाई गई। ललिता की माेबाइल लाेकेशन पंजाब के लुधियाना स्टेशन की मिली। इस पुलिस वहां पहुंची, जहां ललिता दो वर्षीय बच्ची दीपा के साथ मिली। जिस पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया और बच्ची को भी बरामद कर परिजनाें के सुपुर्द कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *