1400 रु में घर आ जाएगा Blue Star का Window AC, ये है तरीका

नई दिल्ली, मार्च 13। गर्मियां बस ही आ गयी हैं। अब देश भर में तापमान लगातार बढ़ता जाएगा। इसलिए बेहतर है कि आप भी पहले से गर्मियों की तैयारी कर लें। इसके लिए जरूरी है कि बढ़िया क्वालिटी और कंपनी का एयर कंडीशनर (एसी) खरीद लें। जैसे जैसे गर्मी बढ़ेगी अच्छे ब्रांड के एसी की कीमत भी बढ़ती जाएगी। अक्लमंदी यही है कि आप पहले से एसी खरीद लें। यदि आप अभी एसी खरीदना चाहते हैं तो ब्लू स्टार, जो कि एक प्रमुख और जाना-माना एसी ब्रांड है, का एक 1.5 टन का एसी बढ़िया ऑफर पर मिल रहा है।

 

ब्लू स्टार 1.5 टन 5 स्टार विंडो एसी

ब्लू स्टार 1.5 टन 5 स्टार विंडो एसी

हम बात कर रहे हैं ब्लू स्टार 1.5 टन 5 स्टार विंडो एसी की। ब्लू स्टार 1.5 टन 5 स्टार विंडो एसी पर अमेजन पर एक बढ़िया डील मिल रही है। बता दें कि इस एसी की कीमत वैसे तो 38500 रु है, पर आपको अमेजन पर मिल रही डील के तहत इस एसी पर 20 फीसदी की छूट मिलेगी। इस तरह यह एसी आपको 30,890 रुपये में पड़ जाएगा।

एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड का ऑफर

एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड का ऑफर

ब्लू स्टार के 1.5 टन 5 स्टार विंडो एसी पर एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड का एक और ऑफर उपलब्ध है। उस ऑफर के तहत आपको 1,500 रुपये तक की छूट मिलेगी। यानी 20 फीसदी छूट के साथ यदि आपको एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड के ऑफर का फायदा मिलता है तो ये एसी आपको 29,390 रुपये में मिल जाएगा।

ये है सबसे बड़ा फायदा

ये है सबसे बड़ा फायदा

ब्लू स्टार 1.5 टन 5 स्टार विंडो एसी पर सबसे बड़ा फायदा कुछ और है। ये फायदा है ईएमआई पर खरीदारी का। आप सिर्फ 1,400 रुपये में इस एसी को अपने घर लेकर आ सकते हैं। इस विंडो एसी को ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। ये एसी 1,400 रुपये प्रति माह की ईएमआई पर उपलब्ध है। इस तरह आप बेहद कम खर्च पर इसे अपने घर ला सकते हैं।

ब्लू स्टार 1.5 टन 5 स्टार विंडो एसी के फीचर

ब्लू स्टार 1.5 टन 5 स्टार विंडो एसी के फीचर

ब्लू स्टार 1.5 टन 5 स्टार विंडो एसी के फीचर की बात करें तो यह 170 वर्ग फुट तक के कमरे या हॉल के लिए काफी है। कॉपर कॉइल से लैस इस एसी में बेहतर कूलिंग सिस्टम है। एक और अहम बात कि ये कम मेंटेनेंस वाला एसी है। इसमें आर 32 रेफ्रिजरेंट गैस है। आपको एक रिमोट कंट्रोल भी दिया जाएगा। इससे आप एसी को कंफर्ट जोन से कंट्रोल कर सकते हैं।

टर्बो कूलिंग की सुविधा

टर्बो कूलिंग की सुविधा

ब्लू स्टार 1.5 टन 5 स्टार विंडो एसी के फीचर टर्बो कूलिंग फीचर के साथ आता है। ये आपके कमरे को तेजी से ठंडा करेगा। साथ ही इसमें डस्ट फिल्टर एफिशिएंसी का फीचर भी है, जो आसानी से धूल को हटाएगा। अमेजन पर लॉयड 1.5 टन 5 स्टार विंडो एसी पर भी कई बढ़िया ऑफ हैं। इनमें 34 फीसदी छूट शामिल है। एसी की कीमत 42990 रु है, पर 34 फीसदी छूट से आपको यह 28490 रु में मिल जाएगा। ये एसी भी 1,341 रु की शुरुआती ईएमआई पर मिल रहा है। साथ ही एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 1500 रुपये तक की तत्काल छूट भी मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *