सरकारी नौकरी:हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन (एचपीसीएल) ने 25 पदों पर निकाली भर्ती, उम्मीदवार 18 अप्रैल तक करें आवेदन

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन (एचपीसीएल) ने विभिन्न विभागों में चीफ मैनेजर / डिप्टी जनरल मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर और सीनियर ऑफिसर के कुल 25 पदों पर उम्मीदवारों के सिलेक्शन के लिए आवेदन किया जाना है।

उम्मीदवार एचपीसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट, hindustanpetroleum.com पर उपलब्ध कराए जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से 14 मार्च से आवेदन कर पाएंगे। एचपीसीएल ने आवेदन की आखिरी तारीख 18 अप्रैल 2022 तय की है।

योग्यता और आयु सीमा

हिंदुस्तान पेट्रोलियम में चीफ मैनेजर / डिप्टी जनरल मैनेजर पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को वैकेंसी से सम्बन्धित ट्रेड में एमई/एमटेक / पीएचडी किया होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों के पास सम्बन्धित क्षेत्र का 12/15 वर्ष का अनुभव भी जरूरी है। इन पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 45/50 वर्ष है

इसी प्रकार, असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए वैकेंसी से सम्बन्धित ट्रेड में एमई/एमटेक / पीएचडी के साथ 1/3/5 वर्ष का अनुभव जरूरी है। इन पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 33 से 36 वर्ष वर्ष तक है। वहीं, सीनियर ऑफिसर पदों के लिए उम्मीदवारों को एमई/एमटेक/पीएचडी किया होना चाहिए। इन पदों के लिए उम्र 27/32 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *