पीरामल कैपिटल ने किया IMGC के साथ करार, आसानी से मिलेगा 5-75 लाख तक का होम लोन

Housing Loan: अगर आपका भी घर खरीदने का प्लान है या फिर आप होम लोन लेने का सोच रहे हैं तो अब पीरामल कैपिटल (piramal capital) भी ग्राहकों को होम लोन की सुविधा देगी.

Housing Loan: अगर आपका भी घर खरीदने का प्लान है या फिर आप होम लोन लेने का सोच रहे हैं तो अब पीरामल कैपिटल (piramal capital) भी ग्राहकों को होम लोन की सुविधा देगी. पीरामल कैपिटल एंड हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (PCHFL) ने वेतनभोगी और गैर-वेतनभोगी वर्ग के ग्राहकों को पांच से 75 लाख रुपये का होम लोन उपलब्ध कराने का फैसला लिया है.

IMGC से किया करार
आपको बता दें पीरामल कैपिटल एंड हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (PCHFL) ने ग्राहकों को यह सुविधा देने के लिए और उनके घर खरीदने के सपने को पूरा करने के लिए इंडिया मॉर्गेज गारंटी कॉरपोरेशन (IMGC) से करार किया है.

जानें क्या है कंपनी का प्लान?
इस व्यवस्था के तहत आईएमजीसी कर्ज के एक हिस्से पर गारंटी उपलब्ध कराएगी. इससे डिफॉल्ट की स्थिति में भी यह सुरक्षित रहेगा.पीसीएचएफएल ने बुधवार को बयान में कहा कि उसका 2022-23 में इस भागीदारी के जरिये अपने कुल कारोबार का 10 से 12 प्रतिशत हासिल करने का लक्ष्य है.

कंपनी ने जारी किया बयान
कंपनी ने बयान में कहा गया है कि इस उत्पाद ‘गृह सेतु होम लोन’ का उद्देश्य वेतनभोगी और स्वरोजगार वाले ग्राहकों की आकांक्षी जरूरतों को पूरा करना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *