फतेहाबाद में गेहूं के 11 हजार बैग गायब:CM फ्लाइंग ने खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के 3 गोदामों पर छापामारी की, निरीक्षक पर केस दर्ज

हरियाणा के फतेहाबाद के भूना में शुक्रवार को सीएम फ्लाइंग टीम ने खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के तीनों गोदामों पर छापामारी की। छापामारी के दौरान टीम को एक गोदाम से 11 हजार 118 बैग कम मिले। जिसके बाद अधिकारियों ने मामला पुलिस के संज्ञान में लाया।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दोपहर बाद सीएम फ्लाइंग निरीक्षक इंद्र सिंह की टीम ने उकलाना रोड पर खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के गोदामों की छापामारी की। क्योंकि लगातार शिकायतें मिल रही थी कि राशन डिपो पर गंदा गेहूं वितरित करने के साथ-साथ गेहूं की कालाबाजारी भी की जा रही है। साथ ही राशन वितरण प्रणाली में भारी अनियमितताएं बरती जा रही हैं।

शिकायत के आधार पर सीएम फ्लाइंग के निरीक्षक इंद्र सिंह ने अपनी टीम के साथ मिलकर उकलाना रोड पर छापामारी की। गेहूं के गोदाम में रखे गए बैगों का रिकॉर्ड के साथ मिलान किया गया तो पाया गया कि गोदाम में रिकॉर्ड के अनुसार 11118 बैग कम हैं। जिसके बाद भूना पुलिस ने विभाग के शिकायत मिलने के बाद विभाग के निरीक्षक राजेंद्र शर्मा पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

बतां दे कि खाद्य एवं आपूर्ति विभाग द्वारा पिछले लंबे समय से गेहूं वितरण में अनियमितताएं बरती जा रही थी। जिसके चलते कुछ माह पूर्व नेहरू पार्क के निकट एक राशन डिपो पर भी रेड की गई थी। इसके बाद डिपो की सप्लाई रोक दी गई थी। मामले में विभाग के निरीक्षक राजेंद्र शर्मा का नाम भी सुर्खियों में आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *