करनाल में होली के दिन दो पक्षों में मारपीट, कई लोग घायल, पुलिस बल तैनात

करनाल में होली के दिन दो पक्षों में मारपीट का मामला सामने आया है। इस घटना में कई लोग घायल हो गए। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बन गया है। पुलिस बल को गांव में तैनात किया गया है। करनाल के बागपति गांव का ये मामला है।

करनाल, । करनाल में दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। जहां होली पर्व के मौके पर पुरानी रंजिश को लेकर ये मारपीट हुई। युवकों ने पहले तोड़फोड़ की और फिर दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई। करनाल के गांव बागपति में होली पर्व के अवसर पर शुक्रवार काे दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गए। इस दौरान दोनों पक्षों की कई गाड़ियां तोड़ दी गई तो वहीं मौके पर पहुंची पुलिस की भी एक गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए। विवाद इतना बढ़ गया कि अस्पताल में पहुंचने के बाद भी दोनों पक्ष भिड़ गए, जहां पुलिस ने कड़ी मशक्त कर उन्हें गिरफ्त में लिया।

युवकों ने की तोड़फोड़

बताया जा रहा है कि गांव में श्रीकृष्णा जन्माष्टमी के अवसर पर दो पक्षों में मामूली झगड़ा हो गया था। पूरे गांव में होली के चलते खुशी की लहर दौड़ी हुई थी तो लोग एक-दूसरे पर गुलाल डालकर खुशी मना रहे थे। इसी बीच पहले की रंजिश के चलते हथियारबद्व कुछ युवकों ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया तो फिर दोनों पक्षों में मारपीट हुई। इसमें चार कारों सहित कई दो पहियां वाहन भी तोड़ दिए तो वहीं आपस में घरों में भी तोड़फोड़ की। सूचना मिलते ही सेक्टर 32-33 थाना व सेक्टर 9 चौकी से पुलिस की टीमें एसएचओ गुरविंद्र सिंह व चौकी इंचार्ज सुलेंद्र के नेतृत्व में पहुंची तो विवाद पर काबू पाया।

इसके बाद मामला उस समय बढ़ गया जब दोनों पक्ष इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंच गए और वहां भी जमकर मारपीट हो गई। सूचना मिलते ही थाना सिविल लाइन एसएचओ संदीप कुमार टीम के साथ पहुंचे और कड़ी मशक्त कर आरोपितों को गिरफ्त में लिया। रात भर गांव में तनाव का माहौल बना रहा, जिसके चलते पुलिस बल तैनात किया गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामेल की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *