गोल गप्पे खा रही थी महिला, पास में तेज हवा से गन्ना रस मशीन में ओढऩी फंसी, फंदा लगने से मौत

फालना/सांडेराव। फालना-सांडेराव रोड पर निंबेश्वर महादेव के मेले के दौरान महिला की ओढऩी तेज हवा से गन्ना रस की मशीन में फंस गई, इससे महिला का गला घुट गया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। शव परिजनों को सौंप दिया। मेले के दौरान इस दर्दनाक घटना से सनसनी फैल गई।

सांडेराव थाने के सहायक उप निरीक्षक रमेश कुमार ने बताया कि बिठुड़ा पिरान निवासी मृतका के पति सुरेश सिंह राजपुरोहित ने रिपोर्ट दी कि वह अपनी पत्नी शांति कंवर राजपुरोहित (32) और परिवार सहित मंगलवार दोपहर में महाशिवरात्री के पर्व पर निम्बेश्वर महादेव मेले में आए थे। यहां मंदिर के निकट एक गोल गप्पा के ठेले पर वे गोल गप्पे खा रहे थे, इस दौरान हवा चलने के कारण शांति कंवर की ओढऩी उडक़र पास में खड़ी गन्ना रस मशीन में फंस गई। महिला के गले में फंदा आ गया, इससे उसकी मौत हो गई। मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सांडेराव थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। हादसे के बाद बच्चों व परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतका के पीहर पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंचे। मेले में एकबारगी शोक छा गया।

युवती के सीने में घोंपा चाकू, युवक को पकड़ा बर मारवाड। रायपुर थाना क्षेत्र के बिराटिया खुर्द गांव में एक युवक ने एक युवती पर जानलेवा हमला कर सीने में चाकू घोंप दिया। गंभीर हालत में युवती को प्राथमिक उपचार के लिए बर अस्पताल लाया गया। घटना को लेकर युवती के परिजनों ने युवक की बुरी तरह धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस अभी युवती के बयान दर्ज नहीं कर पाई है। पुलिस के अनुसार बिराटिया खुर्द गांव में एक युवती अपने घर के पास बैठी थी बस मामूली कहासुनी को लेकर गांव के ही प्रकाश मेवाड़ा ने युवती के सीने में चाकू घोप दिया। जिससे युवती गंभीर घायल हो गई। परिजनों ने युवक को पकडक़र धुनाई कर दी, इसके बाद पुलिस को सुपुर्द कर दिया। युवती को प्राथमिक उपचार कर ब्यावर रैफर कर दिया गया। देर शाम पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *