Holi 2022: होली पर हुड़दंग मचाने वालों राजस्थान पुलिस ने शोले स्टाइल में दिया ये खास संदेश, कहा- ‘मौसी तैयार लेकिन…’

होली (Holi) की पूर्व संध्या पर, राजस्थान पुलिस ने ट्वीट्स  के माध्यम से संदेश भेजा, जिसमें उन्होंने फिल्म ‘शोले’ के अमर किरदारों जय और वीरू को बुलाकर त्योहार के दौरान हंगामा करने वालों को चेतावनी दी.

Rajasthan Police: होली (Holi) की पूर्व संध्या पर, राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) ने ट्वीट्स (Tweets) के माध्यम से एक संदेश भेजा, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म ‘शोले’ के अमर किरदारों जय और वीरू को बुलाकर त्योहार के दौरान हंगामा uckus(R) करने वालों को चेतावनी दी. 1975 की हिट फिल्म में, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जय की भूमिका निभाई, जबकि धर्मेंद्र (Dharmendra) ने वीरू की भूमिका निभाई थी.

ट्वीट में किया इन लोगों का जिक्र

राजस्थान पुलिस के ट्वीट्स का विषय ‘शोले’ के पात्रों पर आधारित है, जिसमें ‘मौसी’ भी शामिल है, जिसे धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के साथ अपनी शादी को मनाने का अनुरोध किया, जिन्होंने बसंती की भूमिका निभाई थी.

 

मौसी तैयार हो ना हो, पर राजस्थान पुलिस तैयार है

एक ट्वीट में वह दृश्य दिखाया गया है जहां धर्मेंद्र पानी की टंकी से लटके हुए हैं और मौसी को ‘कूद जाऊंगा, मर जाऊंगा’ कहकर चेतावनी दे रहे हैं, जबकि नीचे के लोग ‘मौसी तैयार है’ कह रहे हैं. पुलिस ने कहा, “मौसी तैयार हो ना हो, पर राजस्थान पुलिस तैयार है.”

होली पर न करें हुड़दंग

एक अन्य ट्वीट में कहा गया है, “ह से होली पर भले ही रंग और मस्ती में हो जाएं सराबोर. लेकिन ह से हुड़दंग न करें. वरना ह से हवालात की हवा पड़ सकती है खानी.” हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स ने इस तरह के ट्वीट केवल होली के दौरान पोस्ट करने के लिए पुलिस की आलोचना की.एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, “अच्छा होता अगर पुलिस में किसी अन्य धार्मिक आयोजन/त्योहार पर इसी तरह का अभियान शुरू करने का साहस होता.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *