इस SUV पर मिल रहा है 3 लाख रुपये का ऑफर, टोयोटा फॉर्च्यूनर से है मुकाबला, जानें स्पेसिफिकेशन्स

कार बाजार में टोयोटा फॉर्च्यूनर का अपना अलग ही जलवा है. हालांकि, मौजूदा समय में टोयोटा फॉर्च्यूनर के सेगमेंट की कई कारें बाजार में मौजूद हैं. इसी सेगमेंट की एक कार महिंद्रा अल्टुरस जी4 है.

कार बाजार में टोयोटा फॉर्च्यूनर का अपना अलग ही जलवा है. हालांकि, मौजूदा समय में टोयोटा फॉर्च्यूनर के सेगमेंट की कई कारें बाजार में मौजूद हैं. इसी सेगमेंट की एक कार महिंद्रा अल्टुरस जी4 है. हालांकि, यह टोयोटा फॉर्च्यूनर को सस्ती है. इतना ही नहीं, इस महीने महिंद्रा अल्टुरस जी4 पर तीन लाख रुपये का ऑफर भी मिल रहा है. जी हां, महिंद्रा की ओर से अल्टुरस जी4 के ग्राहकों को तीन लाख रुपये का ऑफर दिया जा रहा है. अब अगर आप यह सोच रहे हैं कि इस ऑफर में क्या-क्या है, तो चलिए वह भी आपको बताते हैं.

कंपनी की ओर से अल्टुरस जी4 पर दिए जा रहे तीन लाख रुपये के ऑफर में कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट छूट, मुफ्त एक्सेसरीज़ और एक्सचेंज बोनस शामिल है. कार पर 2.20 लाख का कैश डिस्काउंट, 50,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 11,500 रुपये की कॉर्पोरेट छूट और 20,000 रुपये की फ्री एक्सेसरीज़ दी जा रही हैं. बता दें कि अल्टुरस जी4 की कीमत 28.84 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और 31.84 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है जबकि टोयोटा फॉर्च्यूनर की कीमत 31.39 लाख रुपये से शुरू होती है.

महिंद्रा अल्टुरस जी4 में 2.2 लीटर, 4-सिलेंडर डीजल बीएस6 इंजन मिलता है, जो 180 पीएस की मैक्सिमम पावर और 420 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसमें 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलता है. यह चार कलर में आती है. यह 7 सीटर एसयूवी है. इसमें क्रूज कंट्रोल, सनरूफ, ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और एडजस्टेबल सीट जैसे तमाम लग्जरी फीचर्स मिलते हैं.

महिंद्रा अल्टुरस जी4 में ईबीडी, एबीएस, ड्यूल फ्रंट एयरबैग और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसे सेफ्टी फीचर्स भी हैं. इसमें एम्बिएंट लाइटिंग, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और 8-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी मिलता है, जो एंड्रॉएड ऑटो और एप्पल कार प्ले को सपोर्ट करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *