खेत मे खड़े बिजली पोल सहित लाइन काटकर ले गए बिजली कर्मचारी

रतिया :बिजली कर्मचारियों पर लाइन में पोल काट ले जाने का आरोप।एसडीओ बोले पुलिस को चोरी की देंगे शिकायत। किसानों ने बिजली निगम के खिलाफ रोष प्रदर्शन करते हुए जोरदार की नारेबाजी। किसानों ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग।

गांव कमाना तथा उसके आसपास के किसानों ने बिजली निगम के कर्मचारियों पर कमाना मोड स्थित खेत से 11 केवी की लाइन व लोहे के पोल काट कर ले जाने का आरोप लगाया है। मामले की शिकायत एसडीओ व शहर पुलिस को दे दी गई है। शिकायत के बाद बिजली विभाग के एसडीओ आनंद प्रकाश ने मौके का निरीक्षण किया निरीक्षण के बाद एसडीओ ने कहा कि वह इस मामले में पुलिस को चोरी की शिकायत भी देंगे और मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ ठोस कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस मामले को लेकर किसानों ने बिजली निगम के खिलाफ रोष प्रदर्शन करते हुए जोरदार नारेबाजी भी की और मामले की जांच कर दोषी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

प्रदर्शन कर रहे किसानों गुरदीप सिंह ने बताया कि उसके खेत से काफी पुरानी कमाना फीडर की बिजली लाइन निकलती है निगम के कर्मचारी उक्त लाइन से तीन केवल में बिजली के लोहे के पोल के कई हिस्से काट कर ले गए। काटी की लाइन की कीमत लाखों रुपए है। उन्होंने बताया कि लोहे के पोल यूं ही खड़े हैं और इसमें चोरी की आशंका जताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *