जींद में भीषण सड़क हादसा, ओवर स्पीड गाड़ी फ्लाइओवर से गिरी, एक की मौत, चार घायल

जींद में भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है। जींद के नरवाना रोड फ्लाइओवर पर ओवर स्पीड गाड़ी फ्लाइओवर से नीचे गिर गई। इस हादसे में जहां एक की मौत हो गई वहीं चार लोग घायल हो गए।

जींद, । जींद के नरवाना रोड फ्लाइओवर से ओवर स्पीड गाड़ी गिरने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसके चार दोस्त घायल हो गए। गाड़ी की स्पीड इतनी तेज थी कि वह फ्लाइओवर की दीवार से टकराकर उछलकर नीचे गिर गई और गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसा होते ही आसपास के लोगों ने घायलों को पीजीआइ रोहतक पहुंचाया। घायल युवकों ने गाड़ी चालक पर लापरवाही करने का मामला दर्ज करवाया है।

 

jagran

 

गांव जामनी निवासी प्रदीप ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने दोस्त गांव जामनी निवासी सोनू पुत्र धर्मबीर, सोनू पुत्र महासिंह, रविंद्र, राकेश के साथ 17 मार्च को गाड़ी में सवार होकर जींद आए हुए थे। गाड़ी को गांव जामनी निवासी सोनू पुत्र महासिंह चला रहा था। जींद आने के बाद वह नरवाना के लिए निकले थे। जब वह बाईपास होते नरवाना जा रहे थे तो सोनू गाड़ी को तेज चला रहा थ। गाड़ी को धीमी चलाने के लिए कई बार सोनू को उन्होंने टोका भी, लेकिन वह माना नहीं। जब वह फ्लाइओवर से निकल रहे थे तो गाड़ी की तेज स्पीड होने से अनियंत्रित हो गई और फ्लाइओवर की दीवार से टकराते हुए लगभग 20 फुट नीचे जा गिरी।

jagran

 

कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज

गाड़ी के नीचे गिरते ही उसके परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार सभी पांचों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए।आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने गांव रजाना कलां निवासी 32 वर्षीय राकेश को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे घायलों को पीजीआइ रोहतक में दाखिल करवाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसको छुट्टी दे दी। हादसे की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मामले के जांच अधिकारी एसआइ रविंद्र कुमार ने बताया कि कार चालक सोनू के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर स्वजनों को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *