यमुनानगर में नेपाली कुक की हत्या:शराब पीते वक्त साथ काम करने वाले कर्मचारी से हुआ झगड़ा; नशे में चाकू मारा

हरियाणा के यमुनानगर में रादौर रोड पर जोडि़या नाका के नजदीक साबी दा पंजाबी ढाबा पर काम करने वाले राजू नेपाली की हत्या कर दी गई। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उसके साथ काम करने वाले दीपक ने तेज धार हथियार से वार कर उसे मारा है।

दिवाली की रात दोनों ने एक साथ शराब पी ओर इसके बाद नशे में कहासुनी हो गई। पुलिस की छानबीन जारी है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

ढ़ाबे पर मिली याराब और सोडे की बोतल।
ढ़ाबे पर मिली याराब और सोडे की बोतल।

कई सालों से काम कर रहा था
बताया गया है कि मृतक राजू नेपाल का रहने वाला है और कई सालों से साबी ढाबा पर खाना बनाने का काम करता था। ढ़ाबे पर ही दीपक नाम का शख्स भी खाना बनाने वा बर्तन साफ करने का काम करता है। दिवाली की रात इन दोनों ने एक साथ बैठकर शराब पी। कहा जा रहा है कि इसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर बहस हुई और वह लड़ाई में बदल गई। दीपक ने तेजधार हथियार से राजू पर हमला कर उसकी हत्या कर दी।

आरोपी कर्मचारी हिरासत में
फर्कपुर पुलिस मंगलवार सुबह मर्डर की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी दीपक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले में और जानकारी जुटाने मे लगी है, कि आखिर इन दोनों में किस बात को लेकर झगड़ा हुआ। पुलिस के अनुसार दोनों कई वर्षों से इसी ढाबे पर एक साथ काम करते थे और साथ ही रहते थे

राजू की हत्या के बाद ढ़ाबा पर लगी लोगों की भीड़।
राजू की हत्या के बाद ढ़ाबा पर लगी लोगों की भीड़।

एसएचओ शीलावंती का कहना है कि शराब के नशे में दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। मौके से शराब की बोतलें पुलिस को मिली हैं। मौके पर फोरेंसिक टीम सबूत जुटाने में लगी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करवाने के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। वहीं पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे में वारदात को लेकर सबूत तलाशने में लगी है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *