गैस वेल्डिंग की दुकान में लगी आग:लाखों रुपए का सामान जलकर राख, दमकल विभाग की 3 गाड़ियों ने पाया काबू

हरियाणा में करनाल के काछवा रोड पर स्थित गैस वेल्डिंग की तीन मंजिला दुकान में रविवार देर शाम को आग लग गई। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। आग लगने से दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। साथ ही गैस वेल्डिंग की मशीन सहित सिलेंडर भी जलकर राख हो गए।

 

आग पर काबू पाते दमकल विभाग के कर्मचारी।
आग पर काबू पाते दमकल विभाग के कर्मचारी।

जानकारी देते हुए दुकान के मालिक बाबू ने बताया कि शाम को वह दुकान बंद करके घर थे। करीब 1 घंटे बाद फोन आया की उनकी दुकान में आग लग गई। आग लगने की सूचना तुरंत पुलिस व दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान बेसमेंट व ऊपर की दुकान में रखा सामान भी आग की चपेट में आ गया।

आसपास के लोगों ने दी आग की सूचना
उन्होंने बताया कि दुकान में आग लगने की सूचना पास में रहने वाले लोगों ने उसे दी। जब वह मौके पर आया तो लोग आग बुझाने का प्रयास कर रहे थे। उसके बाद दमकल विभाग की तीन गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

दुकान में लगी आग।
दुकान में लगी आग।

कारणों का नहीं लग पाया पता
मौके पर पहुंचे पुलिस के जांच अधिकारी जितेंद्र ने बताया कि आग कैसे लगी इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दुकान में आग लगने के कारण काफी नुकसान दुकानदार को हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *