करनाल का जश हत्याकांड:सांसद संजय भाटिया बोले- सीबीआई जांच होगी; परिवार से तरफ मैं लगाउंगा गुहार, दोषी को सजा मिले

हरियाणा के करनाल के गांव कलामपुरा निवासी 5 साल के जश की हत्या के मामले में पहली बार सरकार की तरफ से बयान सांसद संजय भाटिया ने दिया है। उन्होंने परिवार को हर प्रकार की मदद करने का विश्वास दिलाया है। सांसद भाटिया ने कहा कि वो परिवार के साथ हैं। दोषी को सजा हो।

उन्होंने कहा कि परिवार की संतुष्टि के लिए हर एजेंसी से जांच करवाने को तैयार हैं। प्रदेश से बाहर की एजेंसी या सीबीआई से जांच करवानी पड़ी तो खुद परिवार की तरफ से गुहार लगाउंगा। इसके लिए परिवार से मिलने के लिए कलामपुरा गांव में भी जाएंगे।

सांसद ने कहा कि मामला बड़ा दुर्भाग्य पूर्ण है। जो दोषी है उसे बख्शा नहीं जाएगा। मुझे समाज की तरफ से लगता है कि वो पुलिस जांच से संतुष्ट नहीं है। जब मैं यहां पर आया तो काफी फोर्स खड़ी थी। जब पूछा तो बताया गया कि जश के परिजन इकट्‌ठा हुए हैं। वो जांच से संतुष्ट नहीं है।

उन्होंने कहा कि परिजन जिस भी जांच एजेंसी से कहेंगे, उससे जांच करवाई जाएगी। चाहे प्रदेश की एजेंसी हो या फिर प्रदेश से बाहर की हो। यदि जांच सीबीआई से कहेंगे तो वह परिजनों की तरफ से केंद्र को गुहार लगाएंगे। इस मामले में मिलने के लिए परिवार के पास गांव कलामपुरा में जाएंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *