अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी? बोले- धड़कनें बढ़ रही हैं.. अब चिंता हो रही है

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की उम्र तकरीबन 80 साल हो चुकी है लेकिन इस पड़ाव पर भी वह काम को लेकर कोई समझौता नहीं करते हैं। अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी 12-12 घंटे तक लगातार काम करते रहते हैं और जहां इससे उनके फैंस को मोटिवेशन मिलता है वहीं लगातार उनकी सेहत को लेकर चिंता भी उनके चाहने वालों के मन में बनी रहती है। महानायक ने हाल ही में एक ट्वीट करके अपने फैंस को चिंता में डाल दिया है।

अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी
अमिताभ बच्चन ने रविवार रात ट्वीट किया, ‘दिल की धड़कनें बढ़ गई हैं। चिंता हो रही है। उम्मीद है सब ठीक होगा।’ अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाते हुए अपने ट्वीट में बस इतना ही लिखा। महानायक का ये ट्वीट देखकर फैंस चिंता में आ गए और उनसे ऐसा करने की वजह पूछने लगे। अमिताभ बच्चन की तबीयत का हाल जानने के लिए फैंस बेताब नजर आए।

झुंड का ट्रेलर का फैंस को इंतजार
हालांकि क्या वाकई अमिताभ बच्चन की सेहत ठीक नहीं है या फिर मामला कुछ और ही है? इस बारे में अभी और जानकारी आने तक इंतजार करना होगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ‘झुंड’ में काम करते नजर आएंगे। फिल्म का पोस्टर और टीजर वीडियो पिछले दिनों रिलीज किया गया था और अब फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर वीडियो का इंतजार है।

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में
अमिताभ बच्चन के पास इस उम्र में भी प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है। इस वक्त भी बॉलीवुड के कई सौ करोड़ रुपये अमिताभ बच्चन के ऊपर दाव पर लगे हुए हैं। अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘झुंड’, ‘रनवे 34’, ‘Uyarndha Manithan’, ‘गुड बाय’, ‘ऊंचाई’, ‘प्रोजेक्ट के’ और ‘बटरफ्लाई’ जैसी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *