अमिताभ बच्चन के आगामी एनएफटी को समर्पित डिजिटल वॉलेट प्राप्त करें

एनएफटी एक्सचेंज प्लेटफॉर्म बियॉन्डलाइफ.क्लब ने गुरुवार, 28 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन के आगामी एनएफटी संग्रह की नीलामी की सुविधा के लिए एक नए डिजिटल वॉलेट की घोषणा की। बॉलीवुड अभिनेता अपनी एनएफटी श्रृंखला को मंच पर रिलीज करने के लिए तैयार है क्योंकि वह क्रिप्टो स्पेस में प्रवेश करने के लिए तैयार है। ब्लॉकचेन तकनीक द्वारा एन्क्रिप्टेड, एनएफटी आभासी संग्रहणीय हैं जिन्हें क्रिप्टोकरेंसी का उपयोग करके खरीदा जा सकता है। बच्चन की एनएफटी श्रृंखला, जो नवंबर में शुरू होने की उम्मीद है, में उनकी पहचान और काम से प्रेरित आइटम होंगे।

नई बच्चन-अनन्य ड्रॉप वॉलेट डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और साथ ही क्रिप्टोकरेंसी जैसे लेनदेन गेटवे के कई रूपों का समर्थन करेगा। मंच के साथ संगत है Ethereum तथा बहुभुज एनएफटी खनन प्रक्रिया के लिए नेटवर्क।

कंपनी के बयान के अनुसार, इस ड्रॉप वॉलेट को लॉन्च करने का उद्देश्य बनाना है एनएफटी– क्रिप्टो और गैर-क्रिप्टो बच्चन प्रशंसकों दोनों के लिए सरल खरीदारी।

एनएफटी एक्सचेंज प्लेटफॉर्म ने वरिष्ठ अभिनेता के एनएफटी के लिए “लूट बॉक्स” की घोषणा की है। इस “लूट बॉक्स” के खरीदारों को दुर्लभ एनएफटी उपहार के साथ-साथ कुली फिल्म अभिनेता के कला के टुकड़े और पुराने पोस्टर प्राप्त करने का मौका मिलेगा।

क्रिप्टो स्पेस के तेजी से वैश्विक विस्तार के बीच, बच्चन 79 वर्ष की आयु में, प्रयोग करने के लिए तैयार हैं क्रिप्टोकरेंसी.

इससे पहले अक्टूबर में, बच्चन भारतीय क्रिप्टो एक्सचेंज CoinDCX के ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए सहमत हुए थे। उन्होंने अपने प्रभाव के माध्यम से भारत में क्रिप्टोकुरेंसी के बारे में जागरूकता बढ़ाने पर काम करना चुना, CoinDCX था कहा उन दिनों।

दिग्गज अभिनेता के बाद, कई अन्य बी-टाउन सेलेब्स ने क्रिप्टो स्पेस में अपना पहला कदम रखा है।

हाल ही में, भारतीय फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लिए डिज़ाइन किए गए वस्त्र के स्केच की विशेषता वाले पांच एनएफटी की एक श्रृंखला शुरू की। वज़ीरएक्स ने दावा किया था कि लॉन्च के कुछ ही मिनटों में कलेक्शन बिक गया।

बॉलीवुड स्टार सलमान ख़ान ने एनएफटी के अपने स्वयं के संग्रह को लॉन्च करने की भी घोषणा की है जो बॉलीकॉइन पर उपलब्ध होगा – एक नया, समर्पित, बॉलीवुड-थीम वाला एनएफटी प्लेटफॉर्म।

एक्ट्रेस सनी लियोन भी कथित तौर पर सितंबर में निवेश किया, ऐसा करने वाली वह पहली बॉलीवुड अभिनेत्री बन गईं।

वास्तव में, एनएफटी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म कोलेक्सियन ने हाल ही में सुनील शेट्टी, आमिर अली, मीका सिंह और सिद्धू मूसेवाला सहित अन्य भारतीय कलाकारों को इसके मार्केटप्लेस का हिस्सा बनने के लिए साइन किया है।

भारतीय सेलेब्स के अलावा रैपर समेत कई विदेशी कलाकार स्नूप डॉग और अमेरिकी टीवी शो होस्ट स्टीव हार्वे पहले ही एनएफटी में कूद चुके हैं। और भारतीय सेलेब्स के बीच भी यह चलन जोर पकड़ रहा है।


क्रिप्टोक्यूरेंसी में रुचि रखते हैं? हम वज़ीरएक्स के सीईओ निश्चल शेट्टी और वीकेंडइन्वेस्टिंग के संस्थापक आलोक जैन के साथ क्रिप्टो की सभी बातों पर चर्चा करते हैं कक्षा का, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट। कक्षीय उपलब
्ध है एप्पल पॉडकास्ट, गूगल पॉडकास्ट, Spotify, अमेज़न संगीत और जहां भी आपको अपने पॉडकास्ट मिलते हैं।

क्रिप्टोकुरेंसी एक अनियमित डिजिटल मुद्रा है, कानूनी निविदा नहीं है और बाजार जोखिमों के अधीन है। लेख में दी गई जानकारी का इरादा वित्तीय सलाह, व्यापारिक सलाह या किसी अन्य सलाह या एनडीटीवी द्वारा प्रस्तावित या समर्थित किसी भी प्रकार की सिफारिश नहीं है। एनडीटीवी किसी भी कथित सिफारिश, पूर्वानुमान या लेख में निहित किसी अन्य जानकारी के आधार पर किसी भी निवेश से होने वाले किसी भी नुकसान के लिए जिम्मेदार नहीं होगा।

.

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *