कुछ उपयोगकर्ताओं द्वारा पिक्सेल 6 सीरीज़ में स्क्रीन फ़्लिकरिंग समस्याएँ पाई गईं

Pixel 6 और Pixel 6 Pro स्क्रीन की झिलमिलाहट और अप्रत्याशित हरे रंग के प्रभाव सहित मुद्दों से प्रभावित हैं, कुछ प्रभावित उपयोगकर्ता ऑनलाइन रिपोर्ट कर रहे हैं। समस्याओं को विशेष रूप से देखा गया है और पिक्सेल 6 श्रृंखला के यूएस में बिक्री के एक दिन बाद ही ध्यान में लाया गया है। दोनों नए Google Pixel फोन कंपनी के स्वामित्व वाले Tensor SoC के साथ आते हैं और Android 12 आउट-ऑफ़-द-बॉक्स पर चलते हैं। Pixel 6 और Pixel 6 Pro में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) समर्थित कैमरा एन्हांसमेंट भी हैं।

एकाधिक उपयोगकर्ताओं के पास है की सूचना दी Reddit पर उस झिलमिलाहट की समस्या के बारे में जो पावर बटन को दबाने पर उभरती है पिक्सेल 6 प्रो. मुद्दा यह भी था ध्यान Android पुलिस द्वारा और इसकी समीक्षा इकाइयों में से एक पर मौजूद है। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि क्या समस्या नियमित रूप से भी उपलब्ध है पिक्सेल 6 मॉडल के रूप में अधिकांश उपयोगकर्ता शिकायतें पिक्सेल 6 प्रो के बारे में हैं।

प्रभावित उपयोगकर्ताओं में से एक ने समस्या को दोहराने के लिए एक संक्षिप्त वीडियो बनाया है। कुछ उपयोगकर्ताओं का मानना ​​​​है कि झिलमिलाहट स्थिर चार्ज के कारण हो सकती है कि पावर बटन दबाने पर फोन रिलीज हो जाएगा।

झिलमिलाती समस्या के अलावा, कुछ पिक्सेल 6 और पिक्सेल 6 प्रो उपयोगकर्ताओं ने अनुभव किया हरा रंग प्रभाव जो अचानक डिस्प्ले पर दिखाई देता है।

ट्विटर पर एक अन्य उपयोगकर्ता ने बताया है कि उसने देखा दो छेद-पंच डिजाइन कुछ बग के कारण Pixel 6 Pro पर। उपयोगकर्ता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो पोस्ट किया जो सेकेंडरी होल-पंच कटआउट दिखाता है, जो डिस्प्ले पर कुछ मृत पिक्सल के कारण हो सकता है।

सभी रिपोर्ट की गई शिकायतों के माध्यम से, यह स्पष्ट नहीं है कि समस्याएँ बग्गी सॉफ़्टवेयर के कारण हैं या कुछ हार्डवेयर समस्याओं के कारण हैं।

गैजेट्स 360 ने संपर्क किया गूगल इस मामले पर एक टिप्पणी के लिए और कंपनी के जवाब देने पर इस स्थान को अपडेट कर देगी।

Pixel 6 और Pixel 6 Pro थे का शुभारंभ किया पिछले सप्ताह। दोनों नए फोन कस्टम-डिज़ाइन किए गए Tensor SoC के साथ आते हैं। फोन एक नए डिजाइन में भी आते हैं जो धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP68-प्रमाणित है।

आधिकारिक लॉन्च के बाद, Google ने गैजेट्स 360 को पुष्टि की कि दोनों नए पिक्सेल फोन भारत में लॉन्च करने की योजना नहीं है.


इस सप्ताह Google I/O का समय है कक्षा का, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट, जैसा कि हम Android 12, Wear OS, और बहुत कुछ पर चर्चा करते हैं। बाद में (27:29 से शुरू होकर), हम आर्मी ऑफ़ द डेड, ज़ैक स्नाइडर की नेटफ्लिक्स ज़ॉम्बी हीस्ट मूवी के लिए कूद पड़े। कक्षीय उपलब्ध है एप्पल पॉडकास्ट, गूगल पॉडकास्ट, Spotify, अमेज़न संगीत और जहां भी आपको अपने पॉडकास्ट मिलते हैं।

.

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *