खंडवा में विधवा को पड़ोसी दंपति ने किया ब्लैकमेल, जबरिया मांग भरकर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल

खंडवा के हरसूद थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक विधवा को दंपति ने जबरिया मांग भरकर अश्लील वीडियो बनाया।

SEE MORE:

 

ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपए ऐंठे लिए और 10 लाख की मांग पूरी नहीं होने पर वीडियो को वायरल कर दिया। मामला पुलिस तक पहुंचने पर दंपति फरार हो गई है।

 

खंडवा के डूब प्रभावित क्षेत्र नया हरसूद में 55 वर्षीय एक विधवा ने पड़ोसी दंपति पर यह आरोप लगाया है। विधवा का कहना है कि सेक्टर नंबर 3 में रहने वाले मनमोहन यदुवंशी उर्फ भूरा पिता शंकरलाल यदुवंशी और उसकी पत्नी नीतू यदुवंशी ने मिलकर उसे ब्लैकमेल किया है। मनमोहन उर्फ भूरा यदुवंशी ने उसकी मांग में सिंदूर भर कर फोटो खींच लिए और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता रहा। ऐसा नहीं करने के एवज में उसने पीड़िता से लगभग 50 हजार से अधिक की राशि भी वसूल कर ली।

 

पति-पत्नी ने मिलकर महिला का अश्लील वीडियो बनाया और फिर वे उसे ब्लैकमेल करने लगे। जब पीड़िता ने 50 हजार रुपए देने के बाद पैसे देने से मना किया तो उसने उसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए जिसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ आवेदन दिया। पुलिस ने जांच कर धारा 386, 354, 354A , 67A में मामला दर्ज कर लिया।

वीडियो वायरल होने के बाद परिवार ने कराई एफआईआर

55 वर्षीय विधवा महिला का वीडियो वायरल होने के बाद परिवार वालों को इसकी भनक लगी  जिसके बाद उन्होंने हरसूद थाने में पहुंचकर आरोपी मनमोहन उर्फ भूरा और उसकी पत्नी नीतू के खिलाफ अपराध दर्ज कराया।

  • चाय के बहाने बुलाकर जबरिया मांग भरी

55 वर्षीय विधवा महिला और आरोपी मनमोहन यदुवंशी दोनों ही आमने-सामने रहते हैं । मनमोहन की किराने की दुकान है जहां पर महिला सामान लेने जाया करती थी। पीड़ित बुजुर्ग महिला का आरोप है कि एक दिन जब वह कोई सामान लेने मनमोहन की दुकान पर गई तो मनमोहन ने उन्हें चाय पीने घर बुलाया। जिसके बाद पति-पत्नी ने उनकी गर्दन पर चाकू रखकर जबरन मेरी मांग में सिंदूर भरा। उसके बाद मुझे लिपस्टिक और मेकअप लगाकर तैयार किया मेरे गले में जबरन मंगलसूत्र पहनाया। मेरा आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने में उसकी पत्नी ने पूरा सहयोग किया। पति-पत्नी ने मिलकर मुझे ब्लैकमेल किया। दोनों ने 50 हजार से अधिक की राशि और कुछ जेवर मुझसे ब्लैकमेल कर ले लिए। इसके बाद भी आरोपी मुझसे 10 लाख रुपए की मांग कर रहा था, मेरे नहीं देने पर उसने वीडियो वायरल कर दिया।

  • पति-पत्नी हुए फरार

पीड़ित बुजुर्ग महिला की फरियाद के बाद हरसूद पुलिस में आरोपी के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और महिला की लज्जा भंग करने जैसे मामले में अपराध कायम कर लिया है। पुलिस का कहना हे कि आरोपी पति पत्नी फिलहाल फरार है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *