गांव दुसानी में वारदात:चोरों से बचाने के लिए गेहूं की टंकी में छिपाए थे लाखों के गहने, शातिर चोर वहां से भी ले गए

गांव दुसानी से चोरों ने गेहूं की टंकी में छिपाकर रखे गहने भी चोरी कर लिए। परिवार को लगता था कि घर में इससे सेफ जगह गहने रखने की नहीं हो सकती, लेकिन यहां भी चोर हाथ साफ कर गए। हालांकि परिवार का कहना है कि उन्हें अपने पड़ोस के ही एक परिवार के लोगों पर शक है। क्योंकि जब भी वे अपने घर में कोई बात करते हैं तो उनके घर से आवाज उनके घर तक चली जाती है।

उन्होंने मांग की है कि पुलिस उनके गहनों की तलाशे। वहीं, चोर का भी पता लगाए। उनके अनुसार गांव में पड़ोसी के यहां पर दो साल पहले चोरी हुई थी। उसका भी आज तक पता नहीं चल पाया। फेरों पर पूरा परिवार गया था, इसी दौरान चोरी : गांव दुसानी निवासी रविकांत ने सदर यमुनानगर पुलिस को शिकायत दी है कि आठ दिसंबर को उसकी चचेरी बहन की शादी थी।

परिवार के लोग वहां पर गए थे। घर पर कोई नहीं था। वापस आए तो घर में चाेरी हाे चुकी थी। घर में अनाज की टंकी से दो सोने के सेट, दो सोने के टीके, दो जोड़ी झूमके, दो जोड़ी पाजेब व दो मंगलसूत्र चोरी हाे चुके थे। इस शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

रविकांत ने बताया कि शादी गांव में ही उनके घर से एक मकान छोड़कर दूर हो रही थी। लड़का-लड़की के फेरे हो रहे थे। उसमें पूरा परिवार शामिल होने के लिए वहां पर चला गया। पीछे घर सूना था। इसी दौरान चोरी की वारदात हो गई। उनका कहना है कि 20 से 25 मिनट में ही चोरी की गई।

पड़ोसी की छत पर मिला खाली डिब्बा

शिकायतकर्ता ने बताया कि उनके यहां पर चोरी करने में गांव का ही कोई न कोई शामिल है। उन्हें पड़ाेस के एक परिवार पर शक भी है। उनका कहना है कि चोरी की घटना के अगले दिन सुबह गांव में एक मकान की छत पर गहनों का खाली डिब्बा मिला। इससे यह पता चलता है कि गांव के ही किसी ने चोरी की है।

उनका कहना है कि गेहूं की टंकी में वे दो साल से गहने रख रहे थे। जब जरूरत होती थी वहां से निकाल लेते थे। तीन नवंबर को रिश्तेदारी में शादी थी। तब भी निकाले थे, लेकिन परिवार की शादी में गहने नहीं निकाले थे। इसी दौरान चोरी हो गई। शिकायतकर्ता ने पुलिस से चोरों को पकड़ने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *