ट्यूशन टीचर ने छात्रा से रचाई शादी, प्रेमी 20 साल का था तब पैदा हुई थी प्रेमिका

भरतपुर। राजस्थान में एक दोगुनी उम्र के अंग्रेजी का ट्यूशन पढ़ाने जाने वाले शिक्षक ने छात्रा के साथ चोरी छिपे विवाह कर लिया। प्रेमी जोड़ा सुरक्षा की गुहार लगाते हुए मथुरा गेट थाने पर पहुंचा, जहां दोनों के बालिग होने पर पुलिस ने बयान लेकर उन्हें उनकी इच्छा के अनुसार जाने दिया। मामले में छात्रा के परिजनों ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करा रखा था।

SEE MORE:

जानकारी के अनुसार गांव ऐचेरा निवासी शिक्षक सतवीर डीग सर्किल के गांव जनूथर में एक निजी आईटीआई कॉलेज में अंग्रेजी पढ़ाता था, जबकि छात्रा सोनिया स्नातक करने के बाद बीएड की तैयारी कर रही थी। जिस पर छात्रा के पिता ने साल 2017 में सतवीर को ट्यूशन पढ़ाने के लिए लगा दिया। सतवीर नदबई से छात्रा सोनिया को पढ़ाने के लिए उनके घर जनूथर जाता था। कुछ समय पहले सतवीर ने कॉलेज में पढ़ाना बंद कर दिया। लेकिन उसने छात्रा को पढ़ाना जारी रखा।

बताया जाता है कि इस बीच दोनों प्रेम के जाल में फंस गए। परिजनों को जानकारी होने पर सोनिया को भरतपुर में उसकी बुआ के घर भेज दिया। यहां से दोनों गत 21 जनवरी को परिजनों को चकमा देकर अजमेर भाग गए और शादी कर ली। शादी करने के बाद दोनों मथुरा गेट थाना पहुंचे और पुलिस को स्वयं की मर्जी से शादी करना बताया। इसके बाद वे एसडीएम कोर्ट में पेश हुआ।

जानकारी होने पर सोनिया के परिजन यहां पहुंचे और उसे समझाया। लेकिन उसने परिजनो के साथ जाने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई और साथ में निकल गए। मथुरा गेट थानाप्रभारी रामनाथ सिंह ने बताया कि दोनों बालिग थे, जिन्होंने थाने आकर अपनी मर्जी से विवाह करना बताया। जिस पर उनके बयान दर्ज किए गए। युवती के परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कर रखी थी। दोनों ने सुरक्षा की गुहार लगाई थी। दोनों बाद में अपनी इच्छाअनुसार ही साथ चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *