ट्विटर ब्लू ने उपयोगकर्ताओं को नई सुविधाओं तक जल्दी पहुंच प्रदान करने के लिए ‘लैब’ का अनावरण किया

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर, जो नियमित रूप से अपने आधिकारिक रोलआउट से पहले नई सुविधाओं का परीक्षण करती है, ने कुछ लोगों के लिए इन नई सुविधाओं को हर किसी से पहले जांचने का एक नया तरीका बनाया है।

ट्विटर ने घोषणा की है कि उसके भुगतान किए गए ग्राहक ट्विटर ब्लू सेवा को नए लैब्स बैनर के तहत कुछ नई सुविधाओं तक जल्दी पहुंच प्राप्त होगी।

उन लोगों के लिए जो परिचित हैं यूट्यूब लैब प्रीमियम ग्राहकों के लिए सुविधाएँ, यह एक समान मॉडल की तरह लगता है।

Twitter के कार्यक्रम की विशेषताओं में शामिल हैं पर पिन की गई बातचीत आईओएस, जो उपयोगकर्ताओं को सूची के शीर्ष पर डीएम वार्तालापों को पिन करने देता है, और डेस्कटॉप कंप्यूटर से लंबे वीडियो अपलोड पोस्ट करने की क्षमता देता है।

उपयोगकर्ता Twitter ब्लू की सदस्यता केवल तभी ले सकते हैं, जब वे iOS पर हों और कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में रहते हों, इसलिए Labs सुविधाएँ अभी व्यापक रूप से उपलब्ध नहीं हैं।

ट्विटर ने वादा किया है कि लैब्स जल्द ही और अधिक देशों में उपलब्ध होंगे, और कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर कहा है कि ब्लू अतिरिक्त क्षेत्रों और पर उपलब्ध होगा एंड्रॉयड और वेब “निकट भविष्य में।”


नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार. गैजेट्स और तकनीक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे को सब्सक्राइब करें यूट्यूब चैनल.

फिटबिट सेंस, फिटबिट वर्सा 3 अपडेट स्थिति संकेतक, आउटडोर व्यायाम मोड लाता है

संबंधित कहानियां

.

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *