दौरान दो महिलाएं तथा एक व्यक्ति संदिग्ध हालात में पकड़े गए।

जींद में सफीदों रोड पर मंगलवार शाम को पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान दो महिलाएं तथा एक व्यक्ति संदिग्ध हालात में पकड़े गए।

सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सफीदों रोड पर मिस्त्री मार्केट के निकट सपा सेंटर की आड़ में देह व्यापार किया जा रहा है।

जिसके आधार पर पुलिस ने फर्जी ग्राहक तैयार कर सपा सेंटर पर भेजा। इशारा मिलते ही पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापेमारी की तो वहां पर दो महिलाएं तथा एक व्यक्ति संदिग्ध हालात में पकड़े गए। जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। डीएसपी जितेंद्र ने बताया कि सूचना के आधार पर स्पा सेंटर पर छापेमारी की गई थी। वहां पर एक व्यक्ति तथा महिला संदिग्ध हालात में पकड़े गए हैं। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

सोमवार को रेवाड़ी में चार महिलाओं सहित एक व्यक्ति पकड़ा

सोमवार को रेवाड़ी में शहर थाना पुलिस ने डीएसपी हंसराज की अगुवाई में सोमवार को आजाद चौक के पास सरकुलर रोड पर स्पा सेंटर पर छापा मारा। छापे के दौरान पुलिस ने स्पा सेंटर से 4 महिलाओं व एक व्यक्ति को हिरासत में लिया था।

जबकि स्पा सेंटर संचालक पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल रहा। पिछले 13 दिन में तीन स्पा सेंटरों पर छापेमारी कर पुलिस अब तक 17 महिलाओं व सात व्यक्तियों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस को आजाद चौक के पास सरकुलर रोड पर एक रेस्टोरेंट व बार के साथ चलाए जा रहे स्पा सेंटर में जिस्म फिरोसी का धंधा होने की शिकायत मिली।

पुलिस ने सोमवार को डीएसपी हसंराज की अगुवाई में शहर थाना प्रभारी संजय सिंह व सुशीला देवी के साथ स्पा सेंटर पर छापा मारा। छापे के दौरान स्पा सेंटर में चार महिलाओं के साथ एक व्यक्ति संदिग्ध स्थिति में मिला। जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *