नशा मुक्ति अभियान: एसपी कमलदीप गोयल ने ली मीटिंग, नशा छोड़ने के लिए 19 और युवक पुलिस के पास पहुंचे, मंगलवार से चलेगा चौथा कैंप

नशा मुक्ति अभियान को लेकर एसपी कमलदीप गोयल ने मीटिंग ली। उन्होंने बताया कि मीटिंग में 19 नए लोग नशा छोड़ने के लिए आगे आए हैं। इनमें से 14 आजाद नगर से हैं। वहां पुलिस ने समाज के लोगों के साथ मिलकर सर्वे किया है। कुछ एरिया में सर्वे हुआ है। इसमें 21 ऐसे लोग मिले हैं, जो नशा करते हैं। प्रयास है कि इन सभी का नशा छुड़ाया जाएगा।

कुछ किसी कारण से नहीं आए। उम्मीद है कि वे अगली मीटिंग में आएंगे और उनका ट्रीटमेंट शुरू कराया जाएगा। एसपी कमलदीप गोयल ने बताया कि नशा छोड़ने वालों के लिए पुलिस की ओर से कैंप भी लगाया जाता है। तीसरा कैंप पुलिस लाइन में चल रहा है, जो खत्म होने वाला है। चौथा कैंप मंगलवार से चलेगा। इस दौरान हमीदा निवासी सुरेंद्र मदान ने बताया कि पुराना हमीदा में 80 प्रतिशत लोग नशा छोड़ चुके हैं।इस दौरान आजाद नगर से एक युवक पहुंचा। उसने बताया कि वह स्मैक भी पीता है और नशे के लिए इंजेक्शन भी लगाता है। इंजेक्शन लगाने से उसके शरीर पर कई जगह घाव हो गए हैं, लेकिन अब वह नशा छोड़ना चाहता है। एसपी ने उसका इलाज कराने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *