फरीदाबाद : सोसाइटी की 15वीं मंजिल से कूदकर छात्र 

ग्रेटर फरीदाबाद के डीपीएस स्कूल प्रबंधन की अनदेखी और कथित तौर पर छात्रों के चिढ़ाने से परेशान होकर 10वीं कक्षा के एक छात्र ने सेक्टर-80 स्थित डिस्कवरी सोसाइटी की 15वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी।

SEE MORE:

गुरुवार रात करीब 9 बजे हुई इस घटना से सोसाइटी में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में घायल छात्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है। बीपीटीपी थाना पुलिस ने मृतका की मां आरती की शिकायत और सुसाइड नोट के आधार पर एक टीचर और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है। उधर, स्कूल प्रबंधन का कहना है कि स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों से छात्र तनावग्रस्त था। उसका इलाज भी चल रहा था।

 

ग्रेटर फरीदाबाद की डिस्कवरी सोसाइटी में रहने वाली टीचर आरती का वर्ष 2006 में अपने पति से तलाक हो गया था। वह अपने 16 वर्षीय बेटे आरवी का अकेले ही उसका पालन-पोषण कर रही थीं। गुरुवार रात करीब 9 बजे आरती किसी काम से अपने पिता के पास गई थीं। आरवी घर पर अकेला था। उसने 15वीं मंजिला सोसाइटी की छत पर चढ़कर छलांग लगा दी। सोसाइटी में तेज आवाज सुनकर सोसाइटी के लोग वहां दौड़कर पहुंचे और तुरंत उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पड़ोसियों ने आरती को फोन पर इसकी सूचना दी।

आरवी दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) ग्रेटर फरीदाबाद का छात्र था। उसकी मां आरती भी करीब आठ साल से इसी स्कूल में टीचर है। इस घटना के बाद से सोसाइटी में मातम पसरा हुआ है। छात्र की मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *