फिटबिट सेंस, फिटबिट वर्सा 3 नए अपडेट के साथ स्थिति संकेतक प्राप्त करें

फिटबिट सेंस और फिटबिट वर्सा 3 यूजर्स को एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिल रहा है जो वियरेबल्स में स्टेटस इंडिकेटर्स सहित कुछ नए फीचर लाता है। फिटबिट ओएस 5.3 अपडेट स्मार्टवॉच पर स्टेटस इंडिकेटर्स लाता है जो उपयोगकर्ताओं को यह बताएगा कि डिवाइस की बैटरी वॉच फेस पर कब गंभीर रूप से कम है। उपयोगकर्ताओं को यह भी पता चल जाएगा कि डू नॉट डिस्टर्ब (डीएनडी) या स्लीप मोड सेटिंग्स कब चालू हैं। इसी तरह, जब घड़ी स्मार्टफोन से कनेक्ट नहीं होगी तो एक नया संकेतक दिखाई देगा। इसके अतिरिक्त, अपडेट फिटबिट सेंस और फिटबिट वर्सा 3 स्मार्टवॉच मॉडल के लिए एक नया व्यायाम मोड, सामान्य सुधार और बग फिक्स भी लाता है।

Fitbit की घोषणा की इसके Fitbit OS 5.3 का रोलआउट फिटबिट सेंस तथा फिटबिट वर्सा 3 अपने सामुदायिक मंच के माध्यम से।

फिटबिट सेंस, फिटबिट 3 ओएस 5.3 अपडेट चेंजलॉग

जब डिस्प्ले चालू होता है और उसके बाद गायब हो जाता है तो नवीनतम स्थिति संकेतक तीन सेकंड के लिए घड़ी के चेहरे के शीर्ष पर दिखाई देंगे। उपयोगकर्ता शीर्ष पर आइकन देखने के लिए दाईं ओर स्वाइप भी कर सकते हैं त्वरित सेटिंग मेन्यू। फिटबिट सेंस और फिटबिट वर्सा 3 उपयोगकर्ता इन संकेतकों को नेविगेट करके चालू या बंद कर सकते हैं सेटिंग्स> प्रदर्शन और टॉगल करना स्थिति संकेतक।

फिटबिट ने अपने सेंस और वर्सा 3 स्मार्टवॉच मॉडल के लिए एक्सरसाइज ऐप में नए एक्सरसाइज मोड भी जोड़े हैं। ये अब कयाकिंग, स्कीइंग जैसी बाहरी गतिविधियों को ट्रैक कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, अपडेट में बग फिक्स और सुधार शामिल हैं।

Fitbit Sense और Fitbit Versa 3 के लिए अपडेट बुधवार, 29 अक्टूबर से चरणबद्ध तरीके से शुरू हो गया है। प्रारंभिक चरण में, कुछ चुनिंदा उपयोगकर्ताओं को अपडेट प्राप्त होगा। उपयोगकर्ताओं को अपने Fitbit पहनने योग्य उपकरणों पर फर्मवेयर संस्करण को अपडेट करने की सिफारिश की जाती है, जबकि इसमें एक मजबूत वाई-फाई कनेक्शन होता है और। साथ ही, फिटबिट ओएस 5.3 के लिए आपके फोन या टैबलेट पर फिटबिट एप के नवीनतम संस्करण को स्थापित करना आवश्यक है।

आप Fitbit ऐप से Fitbit Sense और Fitbit Versa 3 वियरेबल्स को अपडेट कर सकते हैं। ऐप खोलने के बाद, ऊपरी बाएँ कोने से अपनी प्रोफ़ाइल चुनें, फिर अपनी डिवाइस छवि चुनें। यदि अद्यतन उपलब्ध है, एक गुलाबी अद्यतन बटन दिखाई देगा, उस पर टैप करें।

फिटबिट सेंस और फिटबिट वर्सा 3 थे अनावरण किया पिछले साल अगस्त में। फिटबिट सेंस में स्ट्रेस मैनेजमेंट के लिए ईडीए सेंसर, ऑलवेज-ऑन एमोलेड डिस्प्ले, ईसीजी ऐप के साथ हार्ट-रेट मॉनिटरिंग और अन्य खूबियां हैं। भारत में फिटबिट सेंस की कीमत रु। 21,999

Fitbit Versa 3 में इन-बिल्ट GPS, PurePulse 2.0, एक बिल्ट-इन स्पीकर और Google असिस्टेंट और Amazon Alexa जैसे वर्चुअल असिस्टेंट के लिए सपोर्ट है। भारत में फिटबिट वर्सा 3 की कीमत रु। 12,750.


क्या OnePlus 9R पुरानी शराब नई बोतल में है – या कुछ और? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट। बाद में (23:00 बजे से), हम नई वनप्लस वॉच के बारे में बात करते हैं। कक्षीय उपलब्ध है एप्पल पॉडकास्ट, गूगल पॉडकास्ट, Spotify, और जहां भी आपको अपने पॉडकास्ट मिलते हैं।

.

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *