बरेली: छुट्टी होते ही कॉलेज के सामने से कक्षा 6 की छात्रा का अपहरण, पुलिस ने घेरा तो नाबालिग को रास्ते में छोड़कर भागे

छुट्टी के बाद कॉलेज से निकल रही कक्षा छह की छात्रा को स्कूटी सवार दबंगों ने अगवा कर लिया।

SEE MORE:

अपहरण करके छात्रा को ले जाते देख उसके भाई ने बाइक सवार दबंगों का पीछा किया। लेकिन वह नहीं पकड़े जा सके। पुलिस ने बरेली जिले के थाने की सभी सीमाओं पर तीन घंटे चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस ने बुखारा रोड पर सिमरा बोरीपुर गांव के पास दबंगों को घेर लिया। जिसके बाद दबंग छात्रा को छोड़कर मौके से भाग निकले। पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा है।

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दो के खिलाफ अपहरण और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है। फरीदपुर के एक मोहल्ले की 11 वर्षीय किशोरी हाईवे पर स्थित कन्या इंटर कालेज में कक्षा छह की छात्रा है। छात्रा ने बताया कि मोहल्ले का युवक बीते कई दिनों से उसका पीछा कर रहा था। मंगलवार को छात्रा कॉलेज से छुट्टी के बाद अपने घर जा रही थी। कॉलेज गेट पर स्कूटी सवार दो युवक पहुंचे। उन्होंने छात्रा को जबरन अपनी बाइक पर बैठा लिया।

इससे पहले की छात्रा कुछ समझ पाती। इसी दौरान दबंग स्कूटी को दौड़ाते हुए भाग निकले। छात्रा ने सामने से आ रहे अपने भाई को देखकर चीख पुकार की। जिसके बाद उसके भाई ने बाइक से दबंगों का पीछा किया। लेकिन वह नहीं पकड़े जा सके। छात्रा के भाई ने पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह ने थाने की चारों सीमाओं पर टीमें लगाकर चेकिंग अभियान चलाया। तीन घंटे मशक्कत के बाद पुलिस ने बुखारा रोड पर सिमरा बोरीपुर गांव के पास दबंगों को घेर लिया।

पुलिस टीम देखकर दबंग छात्रा को सड़क पर छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा। छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। फरीदपुर इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *