बहू को खटिया से बांधकर ससुर ने किया बलात्कार, रोती-चिल्लाती रही महिला

मुरैना. कैलारस थाना क्षेत्र में समाज को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां ससुर ने बहू के हाथ खटिया से बांध दिए और उसके साथ बलात्कार किया। महिला ने अपने मायके पहुंचकर घटना से अपने पिता व भाई को बताया तब उनके साथ पहुंचकर कैलारस थाने में रिपोर्ट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार 20 वर्षीय महिला ने कैलारस थाने में रिपोर्ट की है कि घटना 5 फरवरी की सुबह 11 बजे की है। महिला घर में अकेली थी। उसकी सास व ननद खेत पर गाय-भैसों के लिए चारा लेने गई थी और उसके पति व देवर अपने-अपने काम पर गए थे। महिला अपने घर में बर्तन साफ कर रही थी तभी उसका ससुर वहां आया और पीछे की तरफ से जबरदस्ती उठाकर कमरे में ले गया। खटिया पर उसे पटक दिया। फिर ससुर ने बहू के दोनों हाथों को अपनी साफी से बांध दिया और उसके साथ जबरदस्ती गलत काम किया।

महिला रोती और चिल्लाती रही। बाद में उसे धमकी दी कि यदि ये बात किसी को बताई या पुलिस में रिपोर्ट की तो जान से खत्म कर दूंगा। महिला ने बताया कि फिर मैंने डर के कारण ये बात किसी को नहीं बताई। जब घर वाले सो गए तो मैंने अपने पापा को फोन करके ये सारी बात बताई। फिर मैं सुबह अपने मायके चली गई। मुझे डर था कि मैं अपने पति को बताऊंगी तो वो यकीन नहीं करेंगे इसलिए मैंने ये बात अपने पति को नहीं बताई थी। मायके वालों के समझाने पर अपने भाई व पिता के साथ पहुंचकर थाने रिपोर्ट की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *