बिजली निगम की लापरवाही से एक किसान के खेत में बिजली का खंभा गिरने की कगार पर

रादौर,6 मार्च(Mohit Parashar): गांव बापौली में बिजली निगम की लापरवाही से एक किसान के खेत में बिजली का खंभा गिरने की कगार पर है।

जिससे कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। मामले को लेकर प्रभावित किसान की ओर से कई बार इस बारे बिजली निगम के अधिकारियों को शिकायत देकर बिजली की लाइन ठीक करने की गुहार लगाई। लेकिन एक वर्ष से अधिक का समय बीत जाने के बावजूद आजतक समस्या का कोई समाधान नहीं हो पाया है

मामले को लेकर प्रभावित किसान की ओर से सीएम विंडो के माध्यम से मुख्यमंत्री को शिकायत भेजकर इस बारे लापरवाही बरतने वाले बिजली निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों के विरूद्ध कार्रवाई करने व बिजली की लाइन को ठीक करने की मांग की है। गांव बापौली निवासी राजन मलिक ने बताया कि उसके खेतोंं में बिजली का खंभा तिरछा होकर गिरने की कगार पर है। जिससे बिजली की लाइन कभी भी गिर सकती है। लाइन गिरने से कोई भी इसकी चपेट में आकर दुर्घटना का शिकार हो सकता है।

मामले को लेकर वह पिछले 1 वर्ष से बिजली निगम रादौर के चक्कर काट रहा है। लेकिन आज तक लाइन को ठीक नहीं किया गया। उसे केवल कौरे आश्वासन देकर टरकाने का काम किया जा रहा है। इस बारे एसडीओ बिजली निगम पंकज देशवाल ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। वह जानकारी लेकर 1-2 दिन में लाइन को ठीक करवा देंगे।

 

रादौर – गांव बापौली में गिरने की कगार पर पहुंचा बिजली का पोल।

रादौर – गिरने की कगार पर पहुंचा बिजली का पोल दिखाता प्रभावित किसान।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *