बैंक ऑफ़ इण्डिया कालका के मैनेजर कुणाल मितल को आखिर क्यों बचाने में लगा है बैंक ऑफ़ इण्डिया

बैंक ऑफ़ इण्डिया कालका के मैनेजर कुणाल मितल को आखिर क्यों बचाने में लगा है बैंक ऑफ़ इण्डिया 

SEE MORE:

 

बैंक ऑफ इंडिया कालका का मैनेजर कुणाल मित्तल बैंक के कानूनों के दांव पेंच को जानता था। उन्हीं दांव पेंचों के तहत उसने बैंक ऑफ इंडिया के उपभोक्ताओं से ठगी का जाल बुना। एक उपभोक्ता पुष्पा राणा ने यहां तक कहा कि कुणाल मित्तल बोलता था कि बैंक का फायदा उठाना चाहिए। किसी से मत मांगों। बैंक से लोन लो। ऐसे अनेक उपभोक्ता उसकी जान को आज रो रहे हैं। बिलख रहे हैं। किन्तु बैंक ऑफ इंडिया के अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक कुणाल मित्तल को सिवाय बचाने के अलावा कोई काम नहीं कर रहे। उनसे सवाल पूछे जाएं तो मूकदर्शक हो व्हाट्सअप देखते हैं। और फिर ब्लॉक करते हैं। यहां बैंक ऑफ इंडिया ही सवालो के घेरे में हैं।

 

ओर इस बैंक ऑफ इंडिया कालका में मैनेजर कुणाल मित्तल द्वारा जो ठगी उपभोक्ताओं से की गई। अब बैंक ऑफ इंडिया कालका की ओर वहां कार्यरत बैंक मैनेजर व कर्मचारियों और चंडीगढ़ बैठे जोनल मैनेजर से लेकर वहां के स्टाफ की सीबीआई को जांच करनी चाहिए। तब ये सारा माजरा खुल कर सामने आयेगा कि एक बैंक मैनेजर कुणाल मित्तल को बचाने में किस किस की क्या क्या भूमिका रही। और कुणाल मित्तल ने ठगी कैसे मारी। सुबूत चीख चीख कर बोल रहे हैं। किंतु यहां अंधे बहरों की तरह कोई सुनने वाला नहीं।

 

प्रश्न 1 क्या बैंक ऑफ इंडिया कालका में उपभोक्ताओं से की गई ठगी का पैसा वहां कार्यरत स्टाफ ओर चंडीगढ़ जोनल ऑफिस में बैठे अधिकारियों से लेकर स्टाफ तक को भी मिला है ?
प्रश्न 2 आखिर लोन के खातों में पैसा कैश में कौन जमा करवा रहा था ?
प्रश्न 3 लोन वाले खाते से मनीषा इंटरप्राइजेज व जय अम्बे प्लाईवुड को पैसा किस बात का गया ?
प्रश्न 4 मृतक रोहित के खाते से पैसा जिन अकाउंट्स में भेजा गया क्या उनका उस प्लाट से कोई वास्ता था जिसे रोहित खरीदना चाहता था व जिसके लिए रोहित लोन करवाया था ?
प्रश्न 5 मैनेजर क्यों बोला कि जो आपको चाहिए वो दे देंगे किन्तु आपको कुछ पेपर साईन करने पड़ेंगे जब मृतक की पत्नी नहीं मानी तो उसे क्यों धमकाया गया ? 
प्रश्न 6 मृतक रोहित की विधवा को स्टेटमेंट रोहित के खाते की देने से इंकार क्यों किया गया और जब मृतक रोहित की विधवा ने आर बी आई को अपनी शिकायत भेजी तब मौजूदा बैंक मैनेजर ने इन्हें क्यों धमकाया ? 
प्रश्न 7 मृतक रोहित के खाते से किन अकाउंट्स में पैसा भेजा गया उसकी रिक्वेस्ट्स क्या रोहित ने ही दी थी या साजबाज होकर उसके खाते से पैसा अन्यों के अकाउंट्स भेजा गया ? 
प्रश्न 8 लोन आते ही अगले ही दिन पैसा अन्य अकाउंट्स में पहुँचता है क्यों ?
प्रश्न 9 जब शिकायत हुई तो पैसा जमा होना क्यों बंद हो गया ?
प्रश्न 10 कालका से लेकर पिंजौर तक के व्यक्तियों के लोन हुए इन सभी की वास्तविकता को क्यों नहीं जाना बैंक ऑफ़ इण्डिया ने ?
प्रश्न 11 सबसे बड़ा सवाल आखिर कुणाल मितल की माता सरोज मितल ने क्यों करवाए लोन के खाते में पैसा जमा 
प्रश्न 12 सबसे बड़ा सवाल कि कुणाल मितल को आखिर बैंक ऑफ़ इंडिया क्यों बचा रहा है ?
प्रश्न 13 आखिर बैंक ऑफ़ इंडिया ने क्यों एफ आई आर नहीं दर्ज करवाई ?
प्रश्न 14 क्या मात्र कुणाल मितल के तबादले से ही अपनी साख बचा रहा है बैंक ऑफ़ इंडिया ? 

अभी बहुत से पीड़ित लोग हैं जो एक एक कर सामने आ रहे हैं और समाचार एक्सप्रैस उनकी आवाज बना है हमारा उद्देश्य पीड़ितों के साथ हो इन्साफ और दोषी कुणाल मितल पर हो कार्यवाही यही प्रयास है | अभी बहुत कुणाल मितल के कारनामे हम आपको समय समय पर पीड़ितों के पढ़ाते रहेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *