मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने ‘भईया लोग’ वाला बयान दिया था. जिस पर उन्हें चौतरफा हमला झेलना पड़ा

पंजाब विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने ‘भईया लोग’ वाला बयान दिया था. जिस पर उन्हें चौतरफा हमला झेलना पड़ा था.

READ MORE:

अब इस मामले में बिहारी बाबू ‘शॉटगन’ शत्रुघ्न सिन्हा भी कूद पड़े हैं. उन्होंने इस मामले में चरणजीत सिंह चन्नी को न सिर्फ आईना दिखाया है, बल्कि नसीहत भी दे डाली है कि उन जैसे जिम्मेदार पद पर बैठे इंसान को अपनी जुबान पर काबू रखना चाहिए.

चरणजीत चन्नी के बयान से दुखी हुए बिहारी बाबू
इस मामले में शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर अपनी बात रखी, उन्होंने अपने ​ट्वीट में लिखा, ‘पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं प्रियंका गांधी भी उनके स्पष्टीकरण का समर्थन कर चुकी हैं. लेकिन, सार्वजनिक हस्ती होने के नाते मेरे अच्छे मित्र चन्नी जो मुख्यमंत्री हैं, को पता होना चाहिए कि कैसा आचरण करना है. सार्वजनिक हस्तियों को अपने शब्दों भाषा पर ध्यान देना चाहिए!

एक बिहारी बाबू होने के नाते, उनके बयान ने न केवल मुझे परेशान किया है, बल्कि अन्य राज्यों, यूपी, बिहार दिल्ली के बहुत लोगों को आहत किया है. जय हिन्द!’

चरणजीत सिंह चन्नी ने दिया था ये बयान
बता दें कि चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब में एक रोड शो के दौरान कहा था कि प्रियंका गांधी पंजाब की बहू हैं यूपी, बिहार दिल्ली के भैया जो पंजाब में राज करना चाहते हैं, उन्हें यहां घुसने नहीं देना है. चन्नी जब यह बयान दे रहे थे तो मंच पर मौजूद प्रियंका गांधी वाड्रा हंस रही थीं तालियां बजा रही थीं. चन्नी के इस बयान की काफी तीखी आलोचना हुई, यहां तक कि बिहार के मुजफ्फरपुर में उनके खिलाफ अदालत में मामला भी दर्ज हो गया है, जिसकी सुनवाई 24 फरवरी को है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *