यमुनानगर में जलाया CM का पुतला:सम्राट मिहिर भोज को गुर्जर बताने पर रोष; खजूरी में भाजपा कार्यकर्ताओं से हुई हाथापाई

हरियाणा के यमुनानगर के गांव खजूरी में राजपूत समाज के लोगों द्वारा सम्राट मिहिर भोज को गुर्जर बताने पर रोष प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री, शिक्षा मंत्री व एमएलए लीला राम का पुतला जलाया। सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की गई।

सोनीपत में हथियारों के साथ डाली फोटो: सोशल मीडिया पर पिस्तौल-बंदूक की नुमाइश; मदीना के 2 लोगों पर FIR, अब होगी पहचान

समाज के बारे में अपशब्द कहने पर भड़के।
समाज के बारे में अपशब्द कहने पर भड़के।

खजूरी गांव में साहिल राणा ने बताया कि उनके गांव के भाजपा के उप चेयरमैन अग्नि विजय राणा, उनके पिता देवेंद्र राणा और उनके भाई पृथ्वी राणा राजपूत समाज के बारे में उल्टा सीधा बयान कर रहे हैं। ये लोग समाज के गद्दार हैं, जो समाज के बारे में उलट-पुलट बयान बाजी कर रहे हैं। साथ ही हम कहना चाहते हैं कि हम अपने गांव में भाजपा के किसी मंत्री विधायक और नेता को घुसने नहीं देंगे। उनको बलपूर्वक गांव से बाहर करने का काम करेंगे।

खजूरी में रोष जताते राजपूत समाज के लाेग।
खजूरी में रोष जताते राजपूत समाज के लाेग।

मिहिर भोज क्षत्रिय समाज के सम्राट हैं और वह हमेशा क्षत्रिय समाज के सम्राट ही रहेंगे। हम कहना चाहते हैं कि इसके लिए अगर हमें दिल्ली जाकर दिल्ली को बंद भी करना पड़े तो राजपूत समाज ऐसा करने से पीछे नहीं हटेगा। सरकार से कहना चाहते हैं कि सरकार जल्द ही मिहिर भोज सम्राट को क्षत्रिय सम्राट घोषित करें।

इसी इसी विरोध स्वरूप आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शिक्षा मंत्री कवर पाल गुर्जर और कैथल विधायक लीलाराम गुर्जर का पुतला जलाकर विरोध जताया गया है। यह विरोध आगे भी जारी रहेगा राजपूत समाज अपनी मांग मनवा कर ही रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *