युवती को बदनाम करने के आरोप में एक युवक को मुंह काला करने की सजा सुनाई।

हरियाणा के यमुनानगर में थाना बिलासपुर क्षेत्र के एक गांव में मौजिज लोगों की पंचायत ने युवती को बदनाम करने के आरोप में एक युवक को मुंह काला करने की सजा सुनाई।

SEE MORE:

युवती को बदनाम करने के आरोप में एक युवक को मुंह काला करने की सजा सुनाई।

जिस पर लोगों ने युवक का मुंह काला कर दिया।

  • वहां लोगों ने उसे थप्पड़ भी जड़े। साथ ही चेतावनी दी गई कि यदि भविष्य में उसने दोबारा ऐसी हरकत की तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जिस पर युवक ने भरी पंचायत में कान पकड़ कर माफी मांगी।
  • बताया जा रहा है कि क्षेत्र के एक गांव की युवती की शादी कुछ दिन बाद होनी थी। दोनों परिवारों में शादी समारोह की तैयारियां जोरों पर चल रही थी। गांव का एक युवक उसी युवती से एक तरफा प्यार करता था। बताया जा रहा है कि युवक ने उस युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था जिस पर युवती ने मना कर दिया था। युवक ने उसे बदनाम करने की धमकी भी दी थी।
  • इसका बदला लेते हुए आरोपी युवक ने युवती की फोटो को अपनी फोटो के साथ एडिट करके उसकी ससुराल भेज दिया। जिससे ससुराल में युवती के बारे में तरह-तरह की बातें होने लगी। ससुराल वालों ने इस बारे में युवती के परिजनों से बात की। इसे लेकर दोनों पक्षों की बातचीत हुई।
  • जांच पड़ताल करने पर पता चला कि गांव के ही युवक ने यह साजिश रची थी। जिस पर गांव में मौजिज लोगों की पंचायत हुई। पंचायत ने इसे गंभीर मामला मानते हुए युवक का मुंह काला करने की सजा सुनाई। जिसके बाद युवक का मुंह काला किया गया।

शिकायत नहीं आई है:थाना बिलासपुर एसएचओ          बलबीर सिंह

  • थाना बिलासपुर एसएचओ बलबीर सिंह का कहना है कि क्षेत्र में युवक का मुंह काला करने का समाचार उनके संज्ञान में जरूर आया है।
  • परंतु अभी तक युवक के गांव का पता नहीं चला है। वहीं युवक की तरफ से भी उनके पास इस बारे में कोई शिकायत नहीं आई है। यदि शिकायत आई तो कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *