युवती से था एकतरफा प्यार, शादी तय होने पर गुस्से में सिरफिरे ने बीच सड़क युवती को हथौड़ा मारा, फिर दे दी जान

उत्तर पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर में सोमवार को सिरफिरे युवक ने एक युवती पर हथौड़े से जानलेवा हमला कर दिया। इसके बाद हमलावर 24 वर्षीय शेखर गाजियाबाद के लोनी स्थित अपने घर पहुंचा और कमरे में फंदे से लटककर जान दे दी।

उधर, गंभीर रूप से घायल 22 वर्षीय युवती का पटपड़गंज के मैक्स अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस मामले में हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर जांच कर रही है। प्राथमिक जांच में पता चला कि आरोपी युवती से एकतरफा प्यार करता था और उसकी शादी कहीं और तय होने से नाराज था।

युवती परिवार के साथ ज्योति नगर के मीत नगर में रहती है। परिवार में माता-पिता के अलावा एक बहन व तीन भाई हैं। पीड़िता एक कंपनी के स्टोर पर काम करती है, जबकि पिता का कपड़ा सिलाई का काम है।

पीछे से किया हमला
सोमवार सुबह युवती घर से स्टोर के लिए निकली। 20 फुटा रोड पर पीछे से आए शेखर ने करीब एक किलोग्राम के हथौड़े से उसके सिर पर वार कर दिया। युवती वहीं अचेत हो गई। यह देख आरोपी फरार हो गया। लोगों ने पीड़िता के घर सूचना दी। परिजन उसे जीटीबी अस्पताल ले गए। वहां से युवती को मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया। युवती के सिर में हड्डी कई जगह से टूट गई है। उसे आईसीयू में रखा गया है।

शॉल का फंदा बनाया
वहीं, वारदात के बाद हमलावर शेखर लोनी स्थित अपने घर पहुंचा और कमरे में शॉल के फंदे से लटक गया। परिजनों ने देखा तो उसे तुरंत जीटीबी ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *