लूटपाट के इरादे से पिछले 5 महीने के दौरान 4 हत्याओं को अंजाम

गुरुग्राम पुलिस ने एक ऐसे शातिर अपराधी गैंग का पर्दाफाश किया है, जिसने लूटपाट के इरादे से पिछले 5 महीने के दौरान 4 हत्याओं को अंजाम दिया।

SEE MORE:

पुलिस के मुताबिक, पिछले साल सितंबर से लेकर अब तक यह गैंग 4 लोगों की हत्या कर चुका है। इन 4 में से 3 कैब ड्राइवर थे, जबकि चौथा ओला बाइक सवार था।

जयपुर पुलिस के अतिरिक्त डीसीपी (अपराध) आदर्श चौधरी का कहना है कि जयपुर में बाइक सवार को सामने से सिर में गोली मारी गई, वहीं कैब ड्राइवरों को कैब के अंदर पीछे से सिर में गोली मारकर हत्या को अंजाम दिया था। पुलिस का कहना है कि इस गैंग का सरगना विशाल योगी है और यही हत्याओं को अंजाम देने के लिए गोली मारता था। यह लूटपाट करने के इराद से कैब बुक कराते थे और फिर मौका मिलते ही उसके ड्राइवर से लूटपाट कर उसकी हत्या कर देते थे।

आरोपितों में एक महिला भी शामिल है जो सरगना विशाल की प्रेमिका है। लिफ्ट लेने के बहाने विशाल की प्रेमिका ही टैक्सी रुकवाई थी। दिल्ली निवासी विशाल की प्रेमिका की पहलान रेखा के रूप में हुई है। इन दोनों के अलावा वारदात में जयपुर के मुआना निवासी विनोद, जीतू, रवि, राहुल शामिल थे।

पुलिस की पूछताछ में सरगना विशाल ने गुरुग्राम के सदर थाना क्षेत्र में हत्या तथा लूटपाट करने की दो वारदात तथा बादशाहपुर थाना क्षेत्र में एक वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। बुधवार को गुरुग्राम पुलिस ने सभी को अदालत में पेश कर रिमांड लिया है।

वहीं, विशाल के कब्जे से लूटी गई स्विफ्ट डिजायर कार भी बरामद कर ली है। दिल्ली के महिपालपुर के अर्जुन नगर कैंप में रहने वाले अर्जुन नई दिल्ली के मरहम नगर कैंट की आरके 13 ट्रैवेल्स कंपनी की स्विफ्ट डिजायर कार चलाते थे।

कंपनी की कई टैक्सी एयरपोर्ट से स्पाइसजेट एयरलाइंस के स्टाफ को छोड़ने तथा लाने का काम में लगी हुई हैं। एक टैक्सी अर्जुन चलाते थे। चालक 24 घंटे ड्यूटी करते थे। फिर 24 घंटे का उन्हें रेस्ट दिया जाता था।

गौरतलब है कि पिछले साल पुलिस को कुल तीन कैब ड्राइवर और एक बाइक सवार का शव मिला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *