वाई-फाई सक्षम घरेलू उपकरणों पर सर्वोत्तम डील

स्मार्टफोन की तरह ही स्मार्ट होम अप्लायंसेज की मांग भी तेजी से बढ़ी है। वाई-फाई सक्षम घरेलू उपकरण कई लोगों के बचाव में आते हैं जो लगातार व्यस्त जीवन शैली से जूझ रहे हैं और घर पर चीजों की देखभाल के लिए मुश्किल से ही समय निकाल पाते हैं। सभी झंझटों को दूर करने के लिए, हम आपके लिए वाई-फाई सक्षम घरेलू उपकरणों पर सर्वोत्तम सौदे लेकर आए हैं जिन्हें आप अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021 की बिक्री के अंतिम दिनों में खरीद सकते हैं और अपने दिवाली समारोह को दोगुना कर सकते हैं।

रैकोल्ड ओमनिस वाई-फाई 25 लीटर वर्टिकल 5-स्टार वॉटर हीटर

रैकोल्ड ओम्निस वॉटर हीटर एक वाई-फाई सक्षम घरेलू उपकरण है जो रैकोल्ड नेट ऐप के माध्यम से कहीं से भी और किसी भी समय पानी के तापमान को नियंत्रित करने में मदद करता है। यह वॉटर हीटर गर्म पानी की उपलब्धता के बारे में स्मार्टफोन पर रीयल-टाइम अपडेट दे सकता है। यह वॉटर हीटर के साथ किसी भी समस्या के मामले में उपयोगकर्ता को सूचित भी करता है। यह उन तापमानों को याद रख सकता है जिन पर इसे पूरे सप्ताह इस्तेमाल किया गया था। इस वॉटर हीटर में ‘स्मार्ट बाथ लॉजिक’ तकनीक भी है जो 30 प्रतिशत तक बिजली बचाने में मदद करती है। यह वॉटर हीटर Amazon Great Indian Festival 2021 सेल के आखिरी दिनों में शानदार डिस्काउंट पर उपलब्ध है। आप बैंक ऑफर्स, नो-कॉस्ट ईएमआई योजनाओं, और बहुत कुछ के साथ अधिक बचत कर सकते हैं।

अभी खरीदें रु. 12,160 (एमआरपी: 19,990 रुपये)

racold Omnis amazon racold_omnis_amazon

राकोल्ड ओम्निस एक वाई-फाई सक्षम वॉटर हीटर है
फोटो क्रेडिट: अमेज़न

पैनासोनिक 1.5 टन 5 स्टार वाई-फाई ट्विन कूल इन्वर्टर स्प्लिट एसी

यह पैनासोनिक स्प्लिट एसी एक वाई-फाई सक्षम डिवाइस है जिसे मिराई ऐप के माध्यम से स्मार्टफोन का उपयोग करके नियंत्रित किया जा सकता है। इसमें एक सहज ऑटो-निदान सुविधा है जो उपकरण में किसी भी दोष का पता लगाती है और उपयोगकर्ताओं को उसी के बारे में सूचित करती है। इस इन्वर्टर स्प्लिट एसी में वॉयस-कंट्रोल फीचर है जो उपयोगकर्ताओं को एसी को वॉयस कमांड के साथ संचालित करने में सक्षम बनाता है – यह Google सहायक और अमेज़ॅन एलेक्सा दोनों के साथ संगत है। इसमें एक अनुकूलन योग्य स्लीप मोड भी है जो रात के दौरान एसी के तापमान को पूर्व-सेट करने की अनुमति देता है। आप इस वाई-फाई इन्वर्टर स्प्लिट एसी को 2 नवंबर को खत्म होने वाली अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान अच्छे डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

अभी खरीदें रु. 38,990 (एमआरपी: 54,500 रुपये)

इला जे सी ई 471एल 3 स्टार फ्रॉस्ट-फ्री इन्वर्टर वाई-फाई डिस्पेंसर डबल-दूर फ्रिज (गल-टी502एक्सपीजेड3)

एलजी का यह डबल-डोर रेफ्रिजरेटर कंपनी की हाइजीन फ्रेश+ और मल्टी एयर फ्लो कूलिंग तकनीक से लैस है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह फ्रिज के हर हिस्से में ठंडी हवा को समान रूप से प्रसारित करता है और खराब गंध और बैक्टीरिया को कम करता है। यह LG ThinQ मोबाइल एप्लिकेशन की मदद से कहीं से भी फ्रिज के तापमान को नियंत्रित करने में मदद करता है। फ्रिज में एक ‘ऑटो स्मार्ट कनेक्ट’ तकनीक है, जो बिजली कटौती की स्थिति में आपके रेफ्रिजरेटर को इन्वर्टर से कनेक्ट करने में मदद करती है। रेफ्रिजरेटर एक स्मार्ट डायग्नोसिस फीचर के साथ आता है जो रेफ्रिजरेटर के साथ किसी भी समस्या का निदान करने में मदद करता है और साथ ही उसका समाधा
न भी करता है। इस वाई-फाई रेफ्रिजरेटर पर फिलहाल अमेज़न पर अच्छा डिस्काउंट चल रहा है। आप Amazon Great Indian Festival सेल के दौरान खरीदारी करते समय अधिक बचत करने के लिए बैंक ऑफ़र, कैशबैक ऑफ़र या एक्सचेंज ऑफ़र का भी उपयोग कर सकते हैं।

अभी खरीदें रु. 61, 499 (एमआरपी: 83,790 रुपये)

हिंदवेयर ऑप्टिमस आईप्रो IoT इनेबल्ड ऑटो-क्लीन किचन चिमनी

यह हिंदवेयर किचन चिमनी एक वाई-फाई चिमनी है जो IoT तकनीक से भरी हुई है जो इसे आपके स्मार्टफोन से नियंत्रित और संचालित करने में मदद करती है। इसे Amazon Alexa और Google Assistant दोनों का उपयोग करके वॉयस कमांड भी दिया जा सकता है। इसमें कंपनी की ‘मैक्सएक्स साइलेंस’ तकनीक है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह 32 प्रतिशत कम शोर पैदा करती है, जबकि इसके स्पर्श नियंत्रण और गति सेंसर इसे उपयोगकर्ता के अनुकूल बनाते हैं। इस किचन चिमनी में एक ‘ऑटो-क्लीन’ तकनीक भी है जो अवशेषों और तेल को सिर्फ एक स्पर्श से साफ करने में मदद करती है। यह वाई-फाई चिमनी अमेज़न पर डिस्काउंट पर उपलब्ध है।

अभी खरीदें रु. 21,499 (एमआरपी: 44,990 रुपये)

hindware ऑप्टिमस ipro अमेज़न hindware_optimus_ipro_amazon

हिंदवेयर ऑप्टिमस आईप्रो आईओटी तकनीक के साथ एक वाई-फाई सक्षम चिमनी है
फोटो क्रेडिट: अमेज़न

एलजी वाई-फाई डिशवॉशर (DFB424FP)

यह एलजी डिशवॉशर एक वाई-फाई सक्षम डिशवॉशर है जिसे एलजी के थिनक्यू ऐप के माध्यम से स्मार्टफोन का उपयोग करके संचालित और साफ किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन अलर्ट के माध्यम से डिशवॉशर के साथ किसी भी समस्या के बारे में भी सूचित करता है। इसमें एक ड्यूल-वॉश ज़ोन है जो नाजुक व्यंजनों को धीरे से साफ करने में मदद करता है और भारी बर्तन और पैन को अलग से पावर-वॉश करता है। इस डिशवॉशर के साथ, ऊपरी रैक की ऊंचाई को तीन अलग-अलग स्तरों पर समायोजित किया जा सकता है। इसकी ‘क्वाड वॉश’ तकनीक मजबूत सफाई प्रदर्शन प्रदान करने में मदद करती है। यह वाई-फाई सक्षम डिशवॉशर आपके घर के लिए एक शानदार खरीदारी हो सकती है और यह अमेज़न पर अच्छी छूट पर उपलब्ध है।

अभी खरीदें रु. 47,990 (एमआरपी रु. 67,940)

एमआई स्मार्ट वाटर प्यूरीफायर आरओ+यूवी

यह एमआई वाटर प्यूरीफायर एक वाई-फाई सक्षम घरेलू उपकरण है जो फिल्टर की स्थिति और पानी की गुणवत्ता पर नज़र रखने में मदद करता है, और फिल्टर को कब बदलना है, इसकी सूचना देता है। इसकी ‘उन्नत पेंटा शुद्धिकरण प्रक्रिया’ पांच चरणों के माध्यम से पानी को छानने और शुद्ध करने में मदद करती है। इसमें एक DIY फ़िल्टर प्रतिस्थापन सुविधा भी है जो आपको किसी पेशेवर को बुलाए बिना फ़िल्टर को स्वयं बदलने में मदद करती है। इस एमआई डिशवॉशर में एक इन-टैंक यूवी नसबंदी तकनीक है जो पानी को 99.99 प्रतिशत तक की दक्षता के साथ कीटाणुरहित करने में मदद करती है। यह स्मार्ट वाटर प्यूरीफायर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के फिनाले डेज के दौरान अमेज़न पर अपराजेय कीमत पर उपलब्ध है।

अभी खरीदें रु. 10,999 (एमआरपी: 14,999 रुपये)

Mi रोबोट वैक्यूम-मोप

Mi रोबोट वैक्यूम को एक समर्पित मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करके नियंत्रित और संचालित किया जा सकता है। यह एक एलडीएस लेजर नेविगेशन सिस्टम से लैस है जो रीयल-टाइम मैपिंग, 8 मीटर तक की लंबी स्कैनिंग
रेंज और तेज गति के लिए उन्नत एसएलएएम एल्गोरिदम के साथ काम करता है। इसमें एक स्वचालित रिचार्जिंग सुविधा भी है जिसके माध्यम से यह स्वचालित रूप से अपने चार्जिंग पॉइंट पर जाता है, खुद को रिचार्ज करता है, और फिर से सफाई करना शुरू कर देता है। इस रोबोट वैक्यूम क्लीनर में एक स्मार्ट वाटर टैंक है जो तीव्रता और फर्श के प्रकार के आधार पर मोड चुनता है। यह अमेज़न पर डिस्काउंट पर उपलब्ध है। तो जाओ और दिवाली से पहले एक बेदाग घर के लिए इसे खरीद लें।

अभी खरीदें रु. 19,999 (एमआरपी: 29,999 रुपये)

mi रोबोट वैक्यूम एमओपी अमेज़न mi_robot_vacuum_mop_amazon

एमआई रोबोट वैक्यूम एमओपी एलडीएस लेजर नेविगेशन सिस्टम से लैस है
फोटो क्रेडिट: अमेज़न

एमआई एयर प्यूरीफायर 3

Mi Air Purifier 3 को स्मार्टफोन का उपयोग करके नियंत्रित किया जा सकता है और यह Amazon Alexa और Google Assistant जैसे वॉयस असिस्टेंट के साथ भी काम करता है। यह एक ट्रू HEPA फ़िल्टर से लैस है जो 360-डिग्री निस्पंदन प्रदान करता है जो हवा से 99.97 प्रतिशत प्रदूषकों को 0.3 माइक्रोन तक के कण आकार के साथ समाप्त करने में मदद करता है और 484 वर्ग फुट क्षेत्र को कवर करता है। इसमें OLED टच डिस्प्ले है जो तापमान, आर्द्रता, कार्य मोड और वास्तविक समय PM2.5 एकाग्रता को प्रदर्शित करता है। यह Mi Air Purifier 3 को संचालित करने में भी आसान बनाता है। यह Amazon पर डिस्काउंट पर है। आप अतिरिक्त कैशबैक और बैंक ऑफ़र के साथ अतिरिक्त बचत भी कर सकते हैं।

अभी खरीदें रु. 9,490 (एमआरपी: 12,999 रुपये)

ओरिएंट इलेक्ट्रिक एरोस्लिम स्मार्ट सीलिंग फैन

यह ओरिएंट इलेक्ट्रिक स्मार्ट सीलिंग फैन IoT तकनीक के साथ आता है जो इसे रिमोट के साथ-साथ स्मार्टफोन का उपयोग करके संचालित और नियंत्रित करने में सक्षम बनाता है। इसे अमेजन एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट जैसे वॉयस असिस्टेंट का इस्तेमाल करके भी कंट्रोल किया जा सकता है। इसमें पूरे कमरे में हवा के संचलन के लिए रिवर्स-रोटेशन फीचर है, जबकि सीन-स्विचिंग लाइट फीचर मूड के अनुसार रोशनी को कम करने में मदद करता है। इस इलेक्ट्रिक स्मार्ट सीलिंग फैन में फैन-शेड्यूलिंग फीचर भी है जो पंखे को चालू या बंद करने के शेड्यूल में मदद करता है। आप इस पंखे को अभी अमेज़न पर खरीद सकते हैं और कैशबैक ऑफ़र और बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं।

अभी खरीदें रु. 9,695 (एमआरपी: 9,990 रुपये)


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।

.

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *