शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को हरियाणा कोरोना राहत कोष में अब तक 1 करोड़ 16 लाख रूपये के चैक भेंट किए।

शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को हरियाणा कोरोना राहत कोष में अब तक 1 करोड़ 16 लाख रूपये के चैक भेंट किए।
हरियाणा सरकार में कैबिनेट शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते शहर के विभिन्न सामाजिक संस्थाओं, धार्मिक संस्थाओं, शैक्षणिक संस्थानों, व्यावसायिक इकाइयों, भाजपा कार्यकर्ताओं व आमजन के सहयोग से हरियाणा के  मुख्यमंत्री मनोहर लाल को हरियाणा कोरोना राहत कोष में पहले उन्होंने 10895139 रुपये के चैक भेंट किए थे व अब उन्होंने 744336 रूपये के चैक मुख्यमंत्री को भेंट किए है जिससे अब तक वो कुल 11639475 रुपए के चैक मुख्यमंत्री राहत कोष में भेंट कर चुकें है।
शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते हरियाणा सरकार ने कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए राहत कार्य चलाए हुए हैं, उन राहत कार्यों में आम जनता जिसमें शैक्षणिक, धार्मिक, व्यवासायिक सामाजिक संस्थाएं, आमजन व भाजपा कार्यकर्ताओं व बड़े पैमाने पर आमजन शामिल है।  इधर सब ने मिलकर बड़े पैमाने पर योगदान दिया है। उन्होंने हरियाणा सरकार की तरफ  से सभी दान दाताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि बूंद-बूंद से ही सागर भरता है, हरियाणा सरकार बड़े पैमाने पर कोरोना वायरस से प्रभावित जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए राहत कार्य चलाए हुए हैं और आगे भी आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति जारी रहेगी। शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि सभी नागरिक सोशल डिस्टैंस की पालना करे व अपने घर से निकलते समय फेस मास्क या कपडे से अपना मुंह ढक़ कर रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *