सैमसंग गैलेक्सी A03 रेंडर ऑनलाइन लीक, ट्रिपल रियर कैमरा इत्तला दे दी

सैमसंग गैलेक्सी A03 रेंडर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं, जो अफवाह के लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के संभावित डिज़ाइन की ओर इशारा करते हैं। रेंडरर्स में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले का सुझाव दिया गया है। हाल ही में, Samsung Galaxy A03 का सपोर्ट पेज भारत में लाइव हो गया था, जो एक आसन्न लॉन्च की ओर इशारा करता है। स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर भी देखा गया है, जिसमें वाई-फाई एलायंस और यूएस एफसीसी शामिल हैं। यह गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट पर भी सामने आया था, जो यूनिसोक SoC की ओर इशारा करता है। यह सैमसंग का एंट्री-लेवल बजट स्मार्टफोन हो सकता है।

टिप्सटर सुधांशु अंभोरे ट्वीट किए अफवाह वाले सैमसंग गैलेक्सी A03 के कुछ रेंडर। रेंडरर्स से पता चलता है कि फोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले है, जिसके निचले हिस्से में एक महत्वपूर्ण चिन है। पीछे की तरफ, सैमसंग गैलेक्सी ए03 में एक चौकोर आकार का कैमरा मॉड्यूल है जिसमें तीन सेंसर और एक फ्लैश है। वॉल्यूम और पावर बटन दाहिने किनारे पर हैं। एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक निचले किनारे पर बैठता है। रेंडर में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं देखा गया।

सैमसंग गैलेक्सी ए03 इंडिया लॉन्च कोने के आसपास हो सकता है क्योंकि इसके समर्थन पृष्ठ अब भारत और रूस में सैमसंग की वेबसाइट पर लाइव हैं। इन पेजों में उल्लेख है कि जल्द ही लॉन्च होने वाले गैलेक्सी स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-A032F/DS होगा। पिछली रिपोर्टों से पता चलता है कि सैमसंग गैलेक्सी A03 एक यूनिसोक चिपसेट द्वारा संचालित हो सकता है, जिसे 2GB या 3GB RAM के साथ जोड़ा जाता है। आगामी स्मार्टफोन को 5,000mAh की बैटरी पैक करने के लिए भी इत्तला दी गई है।

जैसा कि उल्लेख किया गया है, सैमसंग गैलेक्सी ए03 था भी देखा वाई-फाई एलायंस सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर समान मॉडल नंबर SM-A032F/DS के साथ। लिस्टिंग में उल्लेख किया गया है कि आगामी स्मार्टफोन 802.11 b/g/n और वाई-फाई डायरेक्ट के साथ 2.4GHz वाई-फाई बैंड को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा, यह उल्लेख करता है कि स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाएगा।

सैमसंग ने अभी तक आधिकारिक तौर पर बजट के अनुकूल स्मार्टफोन की घोषणा नहीं की है।

.

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *