झाड़ियों में मिली नवजात:रेस्क्यू करने 3 मिनट में पहुंची डायल 112 की टीम

गांव भगवानपुर से चनेटी रोड पर सड़क किनारे झाड़ियों में एक नवजात लड़की मिली। तेलीपुरा निवासी संजय और विक्रम ने इसकी सूचना डायल 112 पर दी। बूड़िया थाना एरिया से डायल 112 की गाड़ी मात्र 3 मिनट में माैके पर पहुंची। हेड कांस्टेबल गुरदास सिंह, कॉन्स्टेबल राजीव व एसपीओ अजीम अली खान ने तुरंत बच्ची को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया। बच्ची पूरी तरह स्वस्थ बताई जा रही है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। संजय और विक्रम ने पुलिस को बताया कि वे बूड़िया रोड पर स्थित एक पैलेस से अपने घर शाम के समय लौट रहे थे। चनेटी रोड पर पहुंचे तो शौच के लिए रुक गए।

जिले में थानों की संख्या बढ़कर हुई 18:जगाधरी थाने में खुला साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन, जगाधरी सिटी एसएचओ को सौंपी जिम्मेदारी

इसी दौरान जर्जर मकान के पास खड़ी झाड़ियों से बच्चे के रोने की आवाज आई। झाड़ियों में जाकर देखा तो नवजात बच्चा रो रहा था। इसकी सूचना तुरंत डायल 112 हेल्पलाइन नंबर पर दी। बताया जा रहा है कि बच्ची 2 से 3 दिन की है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया कि बच्ची को यहां कौन फेंक कर गया है। पुलिस इस मामले में जांच में जुटी है। उधर, डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची स्वस्थ है। समय पर बच्ची के अस्पताल में आने से वह स्वस्थ है।

यमुनानगर: फैक्टरी में किशोरी से युवक ने किया दुष्कर्म, आठ माह की गर्भवती हुई तो हुआ खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *