ट्रैक्टर चालक की जिंदगी का सफर यू खत्म हो जाएगा कभी सोचा ना था ||

हरियाणा के यमुनानगर जिले के खंड बिलासपुर में आज सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक ट्रैक्टर चालक की लाश सड़क किनारे फर्नीचर दुकान के आगे बने मेज पर पड़ी मिली।

उक्त ट्रैक्टर चालक शुगर मिल में किसानों  का गन्ना शुगर मिल यमुनानगर में पहुंचाने का कार्य करता था।  वह देर रात अपने ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ बिलासपुर की तरफ लौट रहा था तभी उसके साथ यह हादसा हुआ । सुबह करीब 9:00 बजे बिलासपुर पुलिस को सूचना मिली कि एक ट्रैक्टर ट्राली के पास किसी व्यक्ति की लाश पड़ी है तभी मौके पर पुलिस ने पहुंचकर लाश की जांच की और पाया कि मृतक के  सिर पर गंभीर चोट लगी हुई है और मृतक की पहचान इलियास पुत्र शुक्रदीन निवासी गांव चांनचक 50 वर्षीय के रूप में हुई ।

मृतक के भाई यामीन का कहना है कि उसका भाई बहुत ही शांत स्वभाव का व्यक्तित्व था उसका किसी से कोई भी वैर विरोध नहीं था जिस शख्स ने यह घिनौना काम किया है कानून से वह कड़ी से कड़ी सजा की मांग करते हैं । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पुलिस द्वारा बताया गया है कि उसके सिर पर गंभीर रूप से चोट मारने पर उसकी मौत हुई है ।

Ambulance
Ambulance

पुलिस ने हमलावरों पर मामला दर्ज कर दिया पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ कर कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं दूसरी ओर मृतक के भाई का कहना है कि यह हमला इन हालातों के चलते किया गया है।  अब देखना यह होगा कि पुलिस हमलावरों को कब हिरासत में लेती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *