30 वर्षीय मीनाक्षी करती थी स्मैक का धंधा। कैसे पुलिस ने धर दबोचा।

यमुनानगर एन्टीनार्कोटिक्स सेल की टीम ने एक महिला को 10 ग्राम स्मेक के साथ किया गिरफ्तार।

 

जिले में नशे के अवैध व्यापार व खरीद फरोख्त पर शिकंजा कसने के लिए जिला अधीक्षक कमलदीप गोयल द्वारा मुहिम चलाई जा रही है ।इसी मुहिम के तहत आज एन्टीनार्कोटिक्स सेल की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर यमुनानगर के बाडी माजरा तीर्थ नगर से एक महिला को 10 ग्राम स्मेक के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पूछताछ में महिला की पहचान टिप्परिया निवासी मीनाक्षी के रूप में हुई। मीनाक्षी लबे समय से नशे की तस्करी में लिप्त है व उसका पति भी नशे की तस्करी के आरोप में अन्य जिले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है व मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

 

वही एन्टीनार्कोटिक्स टीम के इंचार्ज जोगिंदर सिंह ने जानकारी देते हुए कहा एन्टीनार्कोटिक्स सेल की टीम को गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद महिला पुलिसकर्मी सरस्वती देवी, एएसआई जसवीर , हैप्पी मनीष की टीम का गठन किया व मौके पर जाकर ड्यूटी मजिस्ट्रेट जिला उद्यान अधिकारी कृष्ण कुमार की उपस्थित में उक्त महिला को 10 ग्राम स्मेक के साथ गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा जिला पुलिस अधीक्षक कमलदीप ले गोयल के निर्देश अनुसार जिले में नशे की रोकथाम को लेकर पुलिस सक्रिय है व लगातार नशे की तस्करी में लिप्त आपराधिक तत्वों पर शिकंजा कस रही है।

यह भी पढ़ें 👇

महिला करती थी स्मैक का धंधा !  यमुनानगर पुलिस ने धर दबोचा! 60 ग्राम स्मैक बरामद। तस्वीरें देखें👇

https://youtu.be/r8PVV5xFwv

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *