हरियाणा सचिवालय में घुसा सांप, कर्मचारियों में हड़कंप:चौथी मंजिल पर फाइलों के पीछे छुपा, यहां CM का भी ऑफिस, स्नेक एक्सपर्ट बुलाया

चंडीगढ़ में हरियाणा सचिवालय की चौथी मंजिल पर सांप मिलने से हड़कंप मच गया। चौथी मंजिल तक सांप कैसे पहुंच गया है, यह हैरानी की बात है। सांप को देखकर सभी के हाथ-पांव फूल गए। इसके बाद तुरंत फॉरेस्ट डिपार्टमेंट को इसकी सूचना दी गई।

स्नेक एक्सपर्ट को मौके पर बुलाया गया। स्नेक एक्सपर्ट ने थोड़ी ही देर में सांप को पकड़ लिया। इसके बाद कर्मचारियों ने राहत की सांस ली। सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया गया है।

बता दें कि सचिवालय की चौथी मंजिल पर ही सीएम कार्यालय है। यहां महत्वपूर्ण विभागों के आफिस भी है। यह सांप डिपार्टमेंट में फाइलों के पीछे छिपकर बैठा था। जैसे ही फाइल निकाली तो सांप बाहर बाहर आ गया। इससे देख आफिस में मौजूद कर्मचारी चिल्लाने लगे और गैलरी में आ गए।

2. स्नेक एक्सपर्ट ने थोड़ी देर उसे हवा में लटकाकर रखा ताकि औजार की पकड़ पता चल सके

3. सांप को सफेद रंग की कैन में डाला

4. सांप बाहर भागा लेकिन स्नेकमैन ने फिर पकड़ा

5. सांप को कैन में डालकर ढक्कन लगाया

आधा मीटर लंबा था सांप
वन विभाग के स्नेक एक्सपर्ट के आने के बाद सांप को खास औजारों से पकड़ा। सांप करीब आधा मीटर लंबा था। शुरूआती जांच में यही लग रहा है कि वह सचिवालय के आसपास के घास के मैदान से यहां घुस आया। हालांकि वह चौथी मंजिल तक पहुंच गया लेकिन किसी को नजर नहीं आया, यह खूब चर्चा बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *