आग लगी:कांग्रेस नेता अशाेक कादयान की फैक्टरी में लगी आग बुझाने में लगे पांच घंटे; मसाले, मशीन और सामान जला

लठियावाला जोहड़ के नजदीक कांग्रेस नेता अशाेक कादयान की मसाला फैक्टरी में बीती रात शार्ट सर्किट से लगी आग में लगभग डेढ़ कराेड़ रुपये कीमत के मसाले, मशीन, पैकिंग बाॅक्स आदि जलकर राख हाे गए। फायर ब्रिगेड कर्मचरियाें व दाे दर्जन लाेगाें ने लगभग पांच घंटे के कड़े प्रयास के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस ने माैके पर पहुंचकर मामले की जांच की। रात लगभग 10 बजे पड़ाेस के एक युवक ने फैक्ट्री की पिछली दीवार में लगे एग्जॉस्ट फैन के राेशनदान से धुआं निकलता देखा। उसने फैक्ट्री के मालिक अशाेक कादयान काे इसकी सूचना दी। सूचना पर अशाेक कादयान व परिवार के सदस्य माैके पर पहुंचे ताे फैक्ट्री में आग लगी हुई थी। घटना की सूचना दमकल कर्मचारियाें काे दी।

 

सड़क हादसे में बैंक मैनेजर की मौत:यमुनानगर में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने पीछे से मारी टक्कर, 2 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

फायर ब्रिगेड व आसपास के दर्जनाें लाेगाें ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन फैक्ट्री मंे अंधेरा व धुएं के कारण फायर ब्रिगेड कर्मचारियाें के लिए आग बुझाना मुश्किल हाे रहा था। लगभग पांच घंटे के कड़े प्रयास के बाद दमकल गाड़ियाें की मदद से आग पर काबू पाया जा सका लेकिन तब तक फैक्ट्री में रखे मसाले, मशीन व अन्य सामान जलकर नष्ट हाे चुका था। आग से फैक्ट्री की दीवार व छत को भी नुकसान पहुंचा है। फैक्ट्री मालिक अशाेक कादयान ने बताया कि उन्हाेंने वर्ष 2018 में फैक्ट्री स्थापित की थी। लेकिन आग से फैक्ट्री में सब कुछ जलकर राख हाे गया। कादयान ने सरकार से नष्ट हुए सामान की भरपाई करने की मांग की है ताकि वह फिर से फैक्ट्री लगा सके।

कांवड़ यात्रा की शुरुआत:तैयारी:कांवड़ियों के लिए सड़क पर रास्ता किया तय, बारिश में भी चलता रहा पीली पट्टी लगाने का काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *