jhalawar news, jhalawar crime news पीएम आवास का झांसा देकर 26 साल की विवाहिता से बलात्कार

झालावाड़.jhalawar news, jhalawar crime news जिले के ग्रामीण क्षेत्र में 26 वर्षीय विवाहिता के साथ पीएम आवास दिलाने के नाम पर युवक द्वारा अपहरण कर बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि पीडि़ता एक सप्ताह पूर्व ससुराल से अपने भाई के यहां धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने गई थी। शाम को आरोपी आंवलहैड़ा निवासी प्रभुलाल लोधा उसके पास आया और बोला कि पीएम आवास फॉर्म की आज आखिरी तारीख है। फार्म भराने के बहाने आरोपी उसे जावर थाना क्षेत्र के बट्टूखेड़ी निवासी रिश्तेदारों के यहां ले गया। रात को उसके साथ बलात्कार किया।

दूसरे दिन उसने उससे कुछ खाली कागजों पर साइन करा लिए और पीडि़ता को ससुराल छोड़ दिया। घर पर पीडि़ता ने परिजनों को वारदात बताई और पुलिस को रिपोर्ट दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अलग-अलग एंकल से जांच कर रही है। मामले jhalawar sp monica sain पुलिस अधीक्षक मोनिका सैन तक पहुंच गया है। उन्होंने तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। आरोपी महिला से बलात्कार करने के बाद खाली कागजों में उसके हस्ताक्षर करवा लिए। साथ ही आधार कार्ड की जेरोक्स भी ले गया। महिलाओं को विश्वास दिलाया कि जल्द ही प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ मिल जाएगा। महिला ने घर आकर परिजनों को आपबीती घटना बताई,इसके बाद पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया।
चक्कर देती रही पुलिस
जानकारी के मुताबिकए पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज के लिए पीडि़ता को खूब चक्कर कटवाए। पीडि़ता को रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तीन थानों के चक्कर लगाने पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *