KARNAL- KUNJPURA में युवक पर चाकू से हमला:हमलावरों ने फोन करके घर के बाहर बुलाया; फिर कई वार कर लहूलुहान किया , अस्पताल में भर्ती

KARNAL: हरियाणा के करनाल के कुंजपुरा गांव में 20 वर्षीय युवक जतिन को चाकू से हमला करके घायल कर दिया। घायल का कल्पना चावला में इलाज चल रहा है। जतिन बाइक रिपेयर की दुकान पर काम करता है। मामले की पुलिस को शिकायत दी है।

कपड़े उतारकर शरीर पर चाकू से हमला किया

परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस मामले में उचित कार्रवाई नहीं कर रही है। बदमाशों ने पहले फोन करके युवक को बाहर बुलाया फिर कपड़े उतारकर शरीर पर चाकू से हमला किया। घायल ने अभी तक एक हमलावर का नाम परिजनों को बताया है।

मामले की जानकारी देते हुए घायल की मां।

मामले की जानकारी देते हुए घायल की मां।

घायल की मां ने बताया कि मेरे बेटे की गर्दन, पेट पर चाकुओं से हमला किया हुआ है। इससे पहले कभी कोई रंजिश नहीं है। मेरे बेटा जतिन मानसिक रूप से परेशान रहता है। बाइक रिपेयर की दुकान पर काम करता है। युवाओं ने किस रंजिश में ऐसा किया। इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। ऐसे करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

मामले की जानकारी देते हुए घायल की बहन।

मामले की जानकारी देते हुए घायल की बहन।

घायल की बहन ने बताया कि जतिन मेरे बच्चों के साथ खेल रहा था। इस दौरान उसके पास किसी का फोन आया। फोन के बाद वो घर से बाहर चला गया। काफी समय तक लौट कर नहीं आया। कुछ समय के बाद उसे ढूंढना शुरू कर दिया।

इस दौरान वो पौने 11 बजे सामने वाली गली से खून में लथपथ हालात में आ रहा था। सबसे पहले उसे कुंजपुरा अस्पताल में ले गए। वहां से करनाल रेफर कर दिया। उसके घायल भाई ने गांव के एक युवक का नाम बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *