MP पुलिस के SI ने विवाहिता से फेसबुक पर दोस्ती कर फर्जी शादी रचाई, यौन शोषण-ब्लैकमेल के आरोप

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिला पुलिस में सब इंस्पेक्टर पर रतलाम की एक विवाहित महिला ने फेसबुक पर दोस्ती के बाद लिव इन रिलेशन में रखने का आरोप लगाया। 

SEE MORE:

उसके साथ फर्जी शादी की और यौन शोषण व ब्लैकमेल भी किया गया। महिला चिमनगंज थाने पर सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने पहुंची लेकिन जब सुनवाई नहीं हुई तो अपनी बात का वीडियो वायरल कर दिया। बाद में पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया और सब इंस्पेक्टर को एसपी ने निलंबित कर दिया है।

उज्जैन पुलिस के भैरवगढ़ थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर विकास देवड़ा के खिलाफ रतलाम की एक महिला ने अपने साथ धोखाधड़ी, यौन शोषण, ब्लैकमेल करने की शिकायत की है। महिला और महिला के पति ने अपनी बात का वीडियो बनाकर वायरल किया है जिसमें भैरवगढ़ थाने के सब इंस्पेक्टर देवड़ा पर आरोप लगाया है कि उसने महिला से फेसबुक के सहारे पहले दोस्ती की। महिला के पति ने आरोप लगाया कि सब इंस्पेक्टर ने वर्दी का सहारा लेकर उसकी पत्नी को ब्लैकमेल किया और उसके बच्चे के साथ मारपीट कर उन्हें धमकाया। 

कई महिलाओं से संबंध के आरोप
पीड़ित महिला का आरोप है कि देवड़ा के कई महिलाओं से संबंध हैं। उसने अपने साथ यौन शोषण और ब्लैकमेल करने किए जाने की शिकायत की है। उसका कहना है कि देवड़ा ने फर्जी ढंग से शादी रची और फिर गलत काम करता रहा। अन्य महिलाओं से संबंध रखे। मारपीट करता रहा। चिमनगंज थाने में पहुंची उक्त महिला ने वीडियो में आरोप लगाया है कि वह पांच घंटे से एफआईआर दर्ज कराने का इंतजार कर रही है लेकिन पुलिस टालमटोल कर रही है। हालांकि बाद में महिला की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *