OnePlus 7 सीरीज रिसीव कॉल इंटरफेस फिक्स नए अपडेट के साथ

वनप्लस 7 प्रो और वनप्लस 7 को एक अपडेट मिल रहा है जो अक्टूबर 2021 के एंड्रॉइड सुरक्षा पैच को 2019 से फ्लैगशिप स्मार्टफोन श्रृंखला में लाता है। साथ ही, अपडेट को कुछ बग फिक्स के साथ भी बंडल किया गया है – जिसमें कॉल इंटरफ़ेस फिक्स और सुधार शामिल हैं। वनप्लस 7 सीरीज के स्मार्टफोन। अपडेट वैश्विक बाजारों में चल रहा है और जल्द ही यूरोप में पहुंच जाएगा लेकिन इस बात का कोई उल्लेख नहीं है कि अपडेट जल्द ही भारतीय उपयोगकर्ताओं तक पहुंच जाएगा। वनप्लस 7 सीरीज़ एंड्रॉइड 9 पाई आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आई और बाद में एंड्रॉइड 10 और एंड्रॉइड 11 अपडेट प्राप्त हुए।

वनप्लस 7 प्रो, वनप्लस 7 अपडेट चेंजलॉग

NS ऑक्सीजनओएस 11.0.4.1 के लिए अद्यतन वनप्लस 7 प्रो तथा वनप्लस 7 था की घोषणा की आधिकारिक सामुदायिक मंच पर एक पोस्ट के माध्यम से। अद्यतन वर्तमान में वैश्विक और यूरोपीय क्षेत्रों में चल रहा है। वनप्लस विशेष रूप से उल्लेख नहीं किया कि क्या भारत में उपयोगकर्ताओं को भी अपडेट प्राप्त होगा क्योंकि भारतीय हैंडसेट के लिए कोई फर्मवेयर संस्करण सूचीबद्ध नहीं था।

OnePlus ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के सिस्टम स्टेबिलिटी में सुधार किया है का शुभारंभ किया 2019 में। साथ ही, अपडेट उस समस्या को ठीक करने का भी दावा करता है जहां इनकमिंग कॉल इंटरफ़ेस को देरी से प्रदर्शित किया गया था। वनप्लस 7 सीरीज़ के अपडेट की सबसे बड़ी यूएसपी बंडल अक्टूबर 2021 एंड्रॉइड सुरक्षा पैच है।

वैश्विक बाजार और यूरोप में वनप्लस 7 प्रो के फर्मवेयर संस्करण क्रमशः 11.0.4.1.GM21AA और 11.0.4.1GM21BA हैं। वैनिला वनप्लस 7 को क्रमशः वैश्विक बाजार और यूरोप में फर्मवेयर संस्करण के रूप में 11.0.4.1.GM57AA और 11.0.4.1GM57BA मिलते हैं। अपडेट के आकार का उल्लेख नहीं किया गया है, लेकिन उपयोगकर्ताओं को सलाह दी जाती है कि वे अपने स्मार्टफोन को तब तक अपडेट करें जब तक कि उनके पास एक मजबूत वाई-फाई कनेक्शन हो और उन्हें चार्ज किया जा रहा हो।

अपडेट में एक कंपित रोलआउट होगा जहां केवल सीमित संख्या में उपयोगकर्ताओं को पहले अपडेट प्राप्त होगा, इसके बाद कुछ दिनों में व्यापक रोलआउट होगा। OnePlus 7 सीरीज का अपडेट यूजर्स के पास अपने आप ओवर-द-एयर पहुंच जाएगा। हालाँकि, उत्सुक उपयोगकर्ता पर जाकर मैन्युअल रूप से अपडेट की जांच कर सकते हैं समायोजन > प्रणाली > सिस्टम अपडेट.


.

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *