Redmi Note 11 सीरीज डुअल सिमिट्रिकल जेबीएल-ट्यून स्पीकर्स को स्पोर्ट करेगी

Redmi Note 11 सीरीज गुरुवार, 28 अक्टूबर को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस रेंज को अतीत में काफी छेड़ा गया है और नवीनतम टीज़र इसके स्पीकर्स का संकेत देता है। Redmi Note 11 सीरीज के स्पीकर जेबीएल ऑडियो द्वारा ट्यून किए गए हैं और कंपनी का कहना है कि सटीक लेकिन शक्तिशाली ऑडियो सुनिश्चित करने के लिए उन्हें सममित तरीके से रखा गया है। Redmi Note 11 सीरीज में 3.5mm ऑडियो जैक भी रहेगा। Redmi Note 11 के साथ, कंपनी ने इवेंट में Redmi Watch 2 के लॉन्च की पुष्टि की है।

एक वीबो में पद, Redmi के महाप्रबंधक लू वेइबिंग ने Redmi Note 11 सीरीज के लिए JBL समरूपता ऑडियो को छेड़ा। फोन में ऊपर और नीचे दोनों तरफ स्पीकर होंगे। उन्हें इस तरह से रखा जाएगा जो अधिक मात्रा और कम विरूपण प्रदान करेगा। इसके अलावा, Redmi Note 11 सीरीज भी है समर्थन करने के लिए छेड़ा डॉल्बी एटमॉस और हाई-रेस ऑडियो।

Redmi Note 11 सीरीज में तीन मॉडल शामिल होने की संभावना है – रेडमी नोट 11, रेडमी नोट 11 प्रो, और रेडमी नोट 11 प्रो+। टीज़र सुझाव कि Redmi Note 11 Pro मीडियाटेक डाइमेंशन 920 SoC द्वारा संचालित होगा जो 6nm आर्किटेक्चर पर आधारित होगा जिसमें दो Cortex-A78 कोर और एक Mali-G68 MC4 GPU होगा। लीक का दावा कि Redmi Note 11 को MediaTek डाइमेंशन 810 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है, जबकि Redmi Note 11 Pro + को MediaTek डाइमेंशन 1200 AI SoC द्वारा संचालित कहा जाता है।

तीनों Redmi Note फोन 120Hz डिस्प्ले के साथ आने की सूचना है और इसमें 5,000mAh की बैटरी शामिल है। इसके अतिरिक्त, Redmi के सभी तीन मॉडल 256GB तक के ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आने के लिए तैयार हैं। फोन में मानक के रूप में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस सुरक्षा भी हो सकती है और इसमें एल्यूमीनियम मिश्र धातु आधारित मध्य फ्रेम की सुविधा हो सकती है।

NS समारोह का शुभारंभ Redmi Note 11 सीरीज़ का आयोजन 28 अक्टूबर को शाम 7 बजे CST एशिया (शाम 4:30 बजे IST) पर होगा।

.

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *